MCU रीवा में गरिमा तार-तार : गणतंत्र दिवस पर प्रोफेसर और छात्रों ने लगाए नच बलिए पर जमकर ठुमके, वायरल वीडियो से भोपाल तक मचा हड़ंकप

 

MCU रीवा में गरिमा तार-तार : गणतंत्र दिवस पर प्रोफेसर और छात्रों ने लगाए नच बलिए पर जमकर ठुमके, वायरल वीडियो से भोपाल तक मचा हड़ंकप

रीवा। अनमोल श्रीवास्तव। (REWA NEWS) शहर के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कैंपस में गणतंत्र दिवस (Republic day) के दिन कोविड गाइडलाइन (covid guideline) के खुलेआम उल्लंघन का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो (viral video) में शिक्षा के मंदिर में गणतंत्र दिवस (Republic day) के पर्व पर गरिमा तार-तार की गई है। दावा है कि कैंपस प्रभारी छात्र और छात्रों के साथ फिल्मी गानों में ठुमके लगा रहे है। राष्ट्रीय पर्व के दिन इस संस्थान से आई तस्वीरों ने प्रबंधन पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। 

बता दें कि देश प्रदेश में चल रही कोरोना की तीसरी लहर के चलते राज्य सरकार द्वारा स्कूल और कॉलेज के छात्र छात्राओं को गणतंत्रता दिवस (Republic day) के कार्यक्रमों से दूर रखा गया था। फिर भी रीवा के एमसीयू कैंपस में डंके की चोंट पर कार्यक्रम भी हुआ। 

साथ ही कैंपस प्रभारी (campus in-charge) से लेकर प्रोफेसरों ने छात्रों के साथ फिल्मी गानों (movie songs) में फूहड़ता दिखाई थी। जिसमें यहां पढ़ाने वाले और प्रबंधन का काम देखने वालों के साथ ही छात्र भी जमकर फिल्मी गानों की धुन पर झूमते नजर आए हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral video) हुआ है और कलेक्टर तक शिकायत पहुंची है, जिसमें कहा गया है कि कम से कम गणतंत्र दिवस Republic day) की गरिमा का मान रखा जाना था।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कैंपस में 26 जनवरी को हुई फूहड़ता का वीडियो 28 जनवरी की देर शाम से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 'पैग बलिये', 'तेरी आखियों का काजल', 'मुझसे शादी करोगी' ('Paag Baliye', 'Teri Aakhiyon Ka Kajal', 'Will you marry me') जैसे गानों पर प्रोफेसर और छात्रों ने ध्वज के सामने जमकर मस्ती की। हालांकि वायरल वीडियो के मामले को रीवा से लेकर भोपाल (Rewa to Bhopal) तक हड़ंकप मच गया है।

वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई

माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय रीवा के वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई। रीवा विधि प्रभारी दीपेंद्र सिंह बघेल को हटाया गया। आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस पर सभी छात्र छात्राएं और प्रोफेसर नच बलिए, मुझसे शादी करोगी, अंखियों का काजल समेत अन्य गानों पर रीवा एमसीयू थिरक रहा था। वायरल ठुमके पर रीवा से लेकर भोपाल तक  हड़कंप मच गया था वही कुलपति ने प्रभारी को तत्काल हटाया।

यह भी पढ़े 

REWA में छुट्टी के दिन घूमने की ये 10 शानदार जगह : उठाइए बड़ी- बड़ी खाई और घाटियों का लुफ्त

Related Topics

Latest News