शुरुआत में कहा गया यह एक्टिंगन हीं कर पाएंगी और आज बॉलीवुड में इस मुकाम तक पहुंची Kriti Sanon

 

शुरुआत में कहा गया यह एक्टिंगन हीं कर पाएंगी और आज बॉलीवुड में इस मुकाम तक पहुंची Kriti Sanon

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड में एक अच्छे खासे मुकाम पर पहुंच चुकी हैं. साइड एक्टर से लेकर लीड एक्टर तक का रोल कृति से कई सालों में तय किया है. हर एक्टर की पॉपुलैरिटी के पीछे उनकी कड़ी मेहनत, कई उतार चढ़ाव से गुजरना, कई बार रिजेक्शन से गुजरना छुपा होता है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ हुआ है. आइये जानते हैं उनका एक्टिंग का सफर कैसा रहा. 

बिना गॉडफादर के बनाई पहचान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन न तो स्टार किड थीं, न ही बॉलीवुड में उनका कोई गॉड फादर था तो जाहिर सी बीत है उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कई पापड़ बेले होंगे. एक इंटरव्यू में कृति ने अपने एक्टिंग करियर के उतार चढ़ाव को लेकर खुलकर बात की है. 

छोटे रोल को लेकर एक डायरेक्टर ने किया था मोटिवेट

जब उनका स्ट्रगल टाइम चल रहा था तब के एक पुराने वाकये को शेयर करते हुए कृति ने बताया कि उन्हें एक 'बहुत बड़ी प्रोडक्शन कंपनी' द्वारा फिल्म मिली थी, लेकिन उन्होंने इसे नहीं लेने का फैसला किया क्योंकि उनको उस फिल्म में कोई छोटा मोटा रोल ही मिलने वाला था.  बताया कि उनके मैनेजर से एक शख्स ने कहा कि कृति 'कुछ बेहतर नहीं कर सकती है.

फिल्म को बनाने वाली कास्टिंग डायरेक्टर काफी अच्छे और नामी डायरेक्टर थीं उन्होंने मुझसे कहा कि आपको बाहर इंतजार करना है या यह रोल करना है. और फिर मेरे मैनेजर से भी कहा गया कि यह कुछ बेहतर नहीं कर पाएंगी, कृति को बस यह रोल ले लेना चाहिए.

कृति कई बार हुई रिप्लेस

शुरुआत में हर एक्टर की तरह कृति ने भी कई ऑडिशन दिए लेकर वह रिजेक्ट होती चली गईं.  कृति ने कहा कि मैंने कई ऑडिशन दिए हैं. और ऑडिशन दे देकर मैं काफी बेहतर भी हुई हूं. मैं शुरु में ज्यादा अच्छी नहीं थी. कई बार यह भी होता थी कि किसी नए चहरे के लिए ऑडिशन हो रहे होते थे, लेकिन डायरेक्टर अंत में किसी स्टार किड या फिर किसी नामी एक्टर को रोल दे देते थे, मैं कहती थी कि यही करना था तो नए लोगों का ऑडिशन लिया ही क्यों.

आज बॉलीवुड की जाना मानी एक्ट्रेस हैं कृति

हालांकि कृति की यह सारी मेहनत बेकार नहीं गई है. आज फैंस के बीच और बॉलीवुड में कृति एक जाना माना चहरा है. साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर भी कृति ने तय किया है. बॉलीवुड में हीरोपंती फिल्म में शानदार एक्टिंग कर कृति ने दर्शकों का दिल जीता था. हाल ही में मिमी फिल्म में सेरोगेसी मदर की भूमिका निभाकर कृति ने फिर दर्शकों को अपना दीवाना बनाया. और अब कृति जल्द ही प्रभास के साथ आदिपुरुष, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत, वरुण धवन के साथ भेड़िया और कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा में नजर आने वाली हैं. 


Related Topics

Latest News