लेडी कॉन्स्टेबल और कटनी TI की लव स्टोरी : महिला ने शारीरिक शोषण का लगाया आरोप; बोली शादी नहीं किया तो जान दे दूँगी ....

 

लेडी कॉन्स्टेबल और कटनी TI की लव स्टोरी : महिला ने शारीरिक शोषण का लगाया आरोप; बोली शादी नहीं किया तो जान दे दूँगी ....

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है जहां जबलपुर की महिला कांस्टेबल ने कटनी के टीआई पर आरोप लगाती हुए कहा है कि टीआई साहब से मेरे संबंध है हम दोनो काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं और पसंद करते हैं. वहीं टीआई ने SP को जानकारी देते हुए बताया है कि मेरे ऊपर सभी आरोप झूठ है व निराधार है. इसपर मुझे फ़साने की साजिश की जा रही है तो वही महिला कांस्टेबल टीआई से शादी करने के लिए जिद पर अड़ी हुई है। वही सूचना मिलते ही महिला कांस्टेबल को पकड़ने के लिए SP ने सारे पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया था। 

थाने पहुंची पत्नी शिकायत करने

वही आपको बता देगी टीआई की पत्नी थाने में शिकायत लेकर पहुंची जहां उन्होंने कहा कि मेरे पति को जबरन फंसाया जा रहा है युवती की मांग पूरी ना होने को लेकर महिला मेरे पति को साजिश के तौर पर फंसा रही है। वहीं इस बात को लेकर पुलिस थाने में हड़कंप मचा हुआ है देर रात कहासुनी चलती रही। 

महिला कांस्टेबल ने रोते हुए कहा

उक्त महिला एसपी से गुहार लगाते हुए कहा हमारे और टीआई साहब के संबंध है जहां टीआई साहब ने मुझसे शादी का वादा किया था और अब शादी करने से मुकर रहे हैं वही शादी का झांसा देकर मेरे साथ संबंध भी बनाए गए हैं अब अगर वह मुझसे शादी नहीं करेंगे तो मैं अपनी जान दे दूंगी। 

वही मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस हाई प्रोफाइल ड्रामे में पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है वहीं लेडी कांस्टेबल द्वारा यह कहा जा रहा है कि मैं गर्भवती हूं और मुझे किसी तरह से कोई भी समझौता नहीं करना है वह सिर्फ टीआई से शादी करने के लिए जिद पर अड़ी हुई है।जबलपुर उखरी साकेत नगर निवासी टीआई अयाची वर्तमान में कटनी के बरही में तैनात है।

IG तक पहुंचा मामला

आपको बता दें कि आईजी उमेश जोगा तक यह मामला पहुंच चुका है जहां उमेश जोगा ने अधिकारियों को यह निर्देश दिया है कि कांस्टेबल की बात को सुनकर जांच की जाए और जांच के अनुसार कार्यवाही की जाए तो एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि कांस्टेबल की शिकायत की जांच की जा रही है। अयाची को मदनमहल थाने की कमान मिली तो महिला कॉन्स्टेबल भी वहीं आ गई। 

टीआई का रीवा में भी था प्रकरण दर्ज

वही आपको बता देगी टीआई साहब का पूर्व में भी नरसिंहपुर में रेप का मामला दर्ज था वहीं दूसरी ओर रीवा में भी मूर्ति चोरी पर भी प्रकरण दर्ज हो चुका है. वही जबलपुर में भी पदस्थापना के समय लोकायुक्त में सह आरोपी बनते बनते बच चुके है।

Related Topics

Latest News