REWA : रीवा की जनता खेल रही बम, टाइमर बम : पुलिस हैरान परेशान तो CM योगी को मिली चेतावनी

 

REWA : रीवा की जनता खेल रही बम, टाइमर बम : पुलिस हैरान परेशान तो CM योगी को मिली चेतावनी

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट रीवा। (REWA NEWS) जिले से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर आ रही है जहां नेशनल हाईवे 30 पर पुल को उड़ाने के लिए टाइमर बम लगाया गया वही इस बम की सूचना प्राप्त होते ही रीवा पुलिस तत्काल अलर्ट हो गई वहीं मौके पर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तत्काल एक्शन लेते हुए रीवा जिले की समस्त पुलिस प्रशासन को अलर्ट किया वह तत्काल बम निरोधक दस्ता  भेजा गया। आपको बता दें कि हाल ही में अभी कुछ दिनों पहले ठीक इसी तरह की एक घटना निकल कर आई थी वही आज दूसरी ओर आज एक बार फिर रीवा दहला है जहां घटनास्थल पर धमकी भरी चिट्ठी प्राप्त हुई है जिस चिट्ठी पर योगी आदित्यनाथ को धमकी भरा लेटर भेजा गया है आपको बता दें कि स्कूल को उड़ाने के लिए टाइमर बम लगाया गया था। 

 इलाहाबाद हाईवे मार्ग रोका गया

आपको बता दें कि नेशनल हाईवे 30 पर बनारस इलाहाबाद कोरोनावायरस पर मंगवा ओवर ब्रिज के नीचे बुधवार की सुबह टाइमर बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया था जहां सूचना प्राप्त मिलते ही तत्काल पुलिस अलर्ट हुई व हरकत में आते ही आवागमन को रोका गया। मौके पर पहुंचे बम दस्ता से एक बार फिर बड़ी अनहोनी होने से टल गई वही इस धमकी भरे पत्र की जांच जा रही है। 

एडीजी ने दिया बयान

आपको बता दें कि NH 30 पर मनगवां के पास ओवरब्रिज को उड़ाने की सारी कोशिशें नाकाम हो गई वहीं एडीजी केपी वेकेंटेश्वर ने इस घटना को लेकर बयान देते हुए कहा है कि एक दम डिब्बे जैसी चीज मिली थी जिसपर टाइमर लगा हुआ था. तत्काल हरकत में आते ही डिफ्यूज कर दिया गया है वह खाली डिब्बा था। वही दूसरी ओर रीवा पुलिस यूपी पुलिस के साथ विवेचना पर जुड़ गई है, बता दें कि हाल ही में कुछ दिनों पहले एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां पर खाली डिब्बा पुलिस को प्राप्त हुआ था वही आज एक बार फिर 26 जनवरी के दिन इस घटना से रीवा जिले में हड़कंप मचा हुआ है वही सीएम योगी आदित्यनाथ को उड़ाने का धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है।

पुलिस अधीक्षक का बयान 

रीवा न्यूज़ मीडिया पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बातचीत करते हुए  बताया कि उक्त खोखे में टाइमर घड़ी लगी हुई थी जबकि विस्फोटक प्राप्त नहीं हुआ है हमने खोखे को जप्त किया है जिसकी जांच करा रहे हैं विस्फोटक इसमें रखा गया था कि नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है। उन्हें किसी तरह सोहागी हाईवे पर भी मिले बॉक्स की स्थित थी। मौके पर मिले पत्र की भाषा देखने के बाद ऐसा लगता है कि कोई शरारती तक अफवाह फैलाने का प्रयास कर रहा है हम मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द खुलासा करेंगे।

REWA : रीवा की जनता खेल रही बम, टाइमर बम : पुलिस हैरान परेशान तो CM योगी को मिली चेतावनी

वही आपको बता दें कि उबीटीएस की टीम ने अपनी जान जोखिम में डालकर इस बम को डिफ्यूज किया है वहीं एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि बम विस्फोट दस्तक को दीवार पर चिपकी हुई एक चेतावनी भरी चिट्ठी प्राप्त हुई थी इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का जिक्र भी किया गया है। 

चेतावनी भरी चिट्ठी में लिखा यह

यूपी सीएम योगी यह रोक सकता है मां की जानकारी 811 2022 बोतल बम के अंदर है प्रयागराज पुलिस नहीं तो कार और बस जलेगा। 

आपको बता दें कि इस बड़ी घटना से रीवा संभाग में पहली बार हड़कंप मचा हुआ है जहां सारा पुलिस प्रशासन हड़कंप में मचा हुआ है, वही धमकी भरे पत्र की जांच जारी है बम रखने का मकसद क्या था इसके पीछे कौन था वह कौन सा आतंकवादी संगठन था यह सारी जानकारी मामले की जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़े 

अवैध कट्टे के बड़े नेटवर्क का खुलासा : भारी मात्रा में पिस्टल, कट्टा एवं कारतूस बरामद, आरोपी 30 हजार में बेचते थे एक हथियार

Related Topics

Latest News