MP : रीवा की बेटी Poorti Agnihotri ने मॉडलिंग में स्थान बनाकर क्षेत्र का बढ़ाया मान : अब बॉलीबुड में जाने की तैयारी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा की बेटी पूर्ति अग्निहोत्री अपना कैरियर सवारने के लिए उतरी है और मॉडिलिंग (modeling) मे अपना स्थान बनाकर विंध्य (vindhya ) का नाम किया रोशन। आपको बता दे की शुक्रवार को यह प्रतियोगिता जबलपुर (jabalpur ) में आयोजित की गई थी। जिसमें पूर्ति के सारे फोटो आयोजकों को बेहद पसंद आये जिसमे सिलेक्टेड फोटो ग्राफ्स (photo graphs)के आधार पर उनका चयन किया गया.  


International Makeup Artist Cyrus Mathew भी ले चुके है हिस्सा

इस प्रतियोगिता में अंतर्राष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट (International Makeup Artist) सायरस मैथ्यू ने हिस्सा लिया था। उन्होने इस प्रतियोगिता को बखूबी देखने के साथ ही मॉडल (model ) की प्रतिभाओं को परखते हुए मॉडलिंग (modeling) के क्षेत्र में काम कर रही रीवा की पूर्ति अग्निहोत्री (Purti Agnihotri) को स्थान दिया है। मॉडलिंग (modeling) के क्षेत्र में पूर्ति के लिए यह बड़ी उपलब्धि है।


बताया गया है कि पूर्ति पूर्व में भी मॉडलिंग (modeling) में काम कर चुकी है। इतना ही नही उनकी फोटो कई मैग्जीनों (magazines) के कवर की शोभा बन चुकी है। पूर्ति (purti) को कई जगहों से आमांत्रित किया जा चुका है, लेकिन वे BOLLYWOOD में अपना कैरियर (Carrier) बनाना चाहती है। यही वजह है कि वे लगातार इस क्षेत्र में काम कर रही है।


शौक बना कैरियर (hobby career)

पूर्ति अग्निहोत्री (Purti Agnihotri) बचपन से ही मॉडलिंग (modeling) की शौक रखती है। वे पूर्व में भी राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय (national and international) स्तर पर हिस्सा ले चुकी है। जिसमें उन्हे सफलता भी मिली है। मॉडल पूर्ति अग्निहोत्री (Purti Agnihotri) के पिता उमेश अग्निहोत्री (Umesh Agnihotri) पीके स्कूल ( pk school ) के पीछे रीवा में रहते है और वे मंडी बोर्ड में नौकरी करते है, जबकि मां शीतल अग्निहोत्री (Sheetal Agnihotri) मॉडल साइंस कॉलेज में कार्यरत है।
Powered by Blogger.