REWA : तेज रफ्तार स्कार्पियो सवार नदी में गिरे : एक की मौत अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल; रीवा की बताई जा रही स्कार्पियो

रीवा/ दमोह जिले के पटेरा तहसील अंतर्गत कुम्हारी थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की सुबह दमोह की तरफ से आ रही स्कार्पियो गाड़ी MP17CB 4428 जो कि तेज गति के चलते नदी में जा गिरी।

जिसमें सवार दो लोगों में ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसकी सूचना थाना कुम्हारी पुलिस को दी गई.

आपको बता दें की हादसा कार की स्पीड तेज होने से हुआ है, जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। जानकारी के अनुसार स्कार्पियो गाड़ी MP17CB 4428 काफी तेज गति से दमोह से आ रहा था, तेज रफ्तार के कारण संतुलन खो जाने से कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। घटना के बाद जिले के ही कुछ समाज सेवियों ने नदी में कूदकर हादसे का शिकार लोगों को बाहर निकाला।

वही मौके पर पुलिस एवं स्थानीय लोगों के द्वारा बाहर निकाला गया. कड़ाके की ठंड में निकालकर 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया है,वहीं परिजनों को सूचना हेतु मों नम्बर 7770994601 पर कुम्हारी थाना में संपर्क करने सूचित किया गया है। 

Powered by Blogger.