Today Hrithik Roshan birthday : इस साल नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन अपना बर्थडे; जानिए ख़ास वज़ह

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस साल 48 साल के हो रहे हैं और उनके प्रशंसक उनके जन्मदिन को लेकर पहले से ही उत्साहित हैं। हर साल की तरह, अभिनेता अपनी इमारत से बाहर आते हैं और अपने प्रशंसकों को बधाई देते हैं जो उन्हें बधाई देने के लिए आते हैं। कृष स्टार ने बातचीत के साथ मीडिया के लिए केक भी काटा। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन को फिल्मों में काम करने के लिए कई पापड़ बेलने पड़े थे। उनको काम सिखाने के लिए उनके पिता राकेश रोशन ने अपनी फिल्मों के सेट्स पर काम दिया था। 

लेकिन इस साल ऐसा कुछ नहीं होगा। एक करीबी ने सूचित किया, "ऋतिक रोशन इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। कोविड में एक उच्च वृद्धि हुई है और राज्य पहले से ही आंशिक रूप से बंद है और इसलिए अभिनेता की जश्न मनाने की कोई योजना नहीं है"। दरअसल, नाडियाडवाला के परिवार के कोविड 19 पॉजिटिव होने के कारण ऋतिक रोशन की पूरी बिल्डिंग को क्वारंटाइन किया गया है।

1980 में आई फिल्म 'आशा' बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ऋतिक की पहली फिल्म थी। उस वक्त उनकी उम्र मात्र 6 साल थी। बता दें कि कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले ऋतिक को बचपन में हकलाने की बीमारी थी। वे इस समस्या से हारे नहीं, बल्कि लड़ते रहे और आगे चलकर सुपरस्टार बन गए। 

अभिनेता क्वारंटाइन बिल्डिंग में रह रहे हैं और उनका जन्मदिन भी कम महत्वपूर्ण नहीं होगा। ऋतिक और उनके परिवार के सदस्य आपस में बस एक छोटा सा उत्सव मना सकते हैं। ऋतिक हमेशा एक बहुत ही जिम्मेदार नागरिक रहे हैं और इस कठिन समय में भी उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों से इस कोविड वृद्धि में अपना अत्यधिक ख्याल रखने का आग्रह किया है।

बॉलीवुडलाइफ ने आपको एक्सक्लूसिव बताया कि ऋतिक अपने जन्मदिन से एक दिन पहले कोई बड़ी घोषणा करने वाले हैं। और उनके प्रशंसक अपने सुपरस्टार से सरप्राइज पाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। . अभिनेता अगली बार फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब वे एक साथ दिखाई देंगे और उनके प्रशंसक पहले से ही उन पर गदगद हैं।

Powered by Blogger.