LIVE : पढ़िए MP में आज कहां क्या हुआ : तीन महिलाओं की नदी में डूबने से मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मंदसौर में तीन महिलाओं की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना शामगढ़ थाना इलाके की है। चंदवासा चौकी प्रभारी एसएस कनेश ने बताया की तीन महिलाएं चंबल नदी में डूबी हैं। तीनों महिलाओं के शव नदी से निकाले जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि शामगढ़ के तोलाखेड़ी की रहने वाली दो सगी बहनें मोहन बाई पत्नी गोपाल और रामी बाई, बहू कारी बाई पत्नी गोवर्धन लाल के साथ गांव तोला खेड़ी से नदी पार कर बर्डिया ऊंचा मंदिर में दर्शन करने जा रहीं थी।

इंदौर में 400 से ज्यादा के धर्मांतरण की कोशिश

इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में न्यू ईयर की रात ईसाई दंपती ने 400 से ज्यादा आदिवासियों को जुटाया। हिंदू जागरण मंच ने धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस पहुंची तो सभी लोग भाग गए। TI आरडी कानवा के मुताबिक अम्बामुलिया निवासी मनीष और उसकी पत्नी मनीषा पर प्रतिबंधात्मक धाराओं में किया गया है। मनीष NGO चलाता है और ईसाई धर्म का प्रचारक भी है। सनावदिया ग्राम के पैरामेडिकल कॉलेज ग्राउंड में आदिवसियों को खाने और प्रेयर के लिए जमा किया गया था। आरोपी ईसाई दंपती का कहना है कि नए साल पर उन्होंने गरीबों के लिए खाना रखा था। 

ग्वालियर में यूपी के परिवार की कार खड़े ट्रक में घुसी, दादा-पोता समेत 3 की मौत

ग्वालियर के घाटीगांव में हाईवे पर महाकाल से दर्शन कर लौट रहे लोगों से भरी कार आगे खड़े ट्रक में जा घुसी। कार के परखच्चे उड़ गए हैं। कार में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निवासी दादा-पोता समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि मां बेटा सहित दो घायल हो गए हैं। घटना के समय कार काफी रफ्तार में थी। चालक की झपकी लगने के बाद हादसा होना बताया जा रहा है। घाटीगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। कार की बॉडी में फंसे घायलों को बार निकाला है। 

भोपाल:बंधन बैंक में चोरी करने वाले वाले गिरफ्तार

हाईसिक्युरिटी जोन मालवीय नगर में बंधन बैंक के शटर का ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। जबकि एक फरार है। पुलिस ने आरोपियों के पास से बैंक की तिजोरी समेत अन्य सामान बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरी करने वाले हनुमानगंज निवासी शकील, विदिशा निवासी मुन्ना को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य सरगना फईम बम फरार है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि बैंक की तिजोरी वह फईम की कार में रखकर ले गए थे। फईम के खिलाफ 13 गंभीर अपराध हैं। वह मंगलवारा इलाके में पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला कर चुका है। आरोपियों ने 25 दिसंबर को रात 10 बजे वारदात को अंजाम दिया था।

OBC महासभा प्रदर्शन, भीम आर्मी के चंद्रशेखर एयरपोर्ट से हिरासत में

मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण को लेकर सियासत में उबाल आ गया है। भोपाल एयरपोर्ट से भीम आर्मी के चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया है। अब तक डेढ़ हजार से अधिक लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ओबीसी-एससी-एसटी महासभा के सीएम हाउस के घेराव की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट पर है। सीएम हाउस जाने वाले रास्तों पर बैरिकेड्स लगाकर बंद कर दिए हैं।

भोपाल में आने वाली ट्रेनों और बसों को पुलिस चेक कर रही है। शहर में प्रवेश करने वाले रास्तों पर बैरिकेड्स लगाकर चेक किया जा रहा है। यही हाल शहर के अंदर भी है। एक दिन पहले ही ओबीसी संगठनों ने मुख्यमंत्री निवास घेराव की बात कही थी। 

अलीराजपुर में बस नदी में गिरी; 3 यात्रियों की मौत, 28 घायल

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में बड़ा हादसा हो गया। खंडवा-बड़ौदा स्टेट हाईवे पर बस नदी में गिर गई। हादसे में 3 यात्रियों की मौत की खबर है। 28 घायल हैं। बस गुजरात के भुज से बड़वानी तरफ जा रही थी। चांदपुर कस्बे में लखोदरा नदी में गिर गई। कलेक्टर-एसपी मौके पर पहुंच गए हैं। बस ड्राइवर फरार है। 

गुना CMHO की हादसे में मौत

15 दिन पहले ही गुना के CMHO बनाए गए डॉ. हेमंत गौतम का शिवपुरी जिले में हुई सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। रविवार की सुबह गौतम की कार फोरलेन हाईवे पर आगे चल रहे एक टैंकर में जा घुसी। शिवपुरी के अमोला के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई। करेरा अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। वह दतिया जा रहे थे। सम्भवतः कोहरे की वजह से उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। डॉ. गौतम ने 15 दिन पहले ही गुना में CMHO का चार्ज लिया था।

Powered by Blogger.