REWA BIG NEWS : बस और डंपर की जोरदार भिड़ंत : महाकाल बस में लगी भीषण आग; 16 यात्री बुरी तरह घायल, परमिट हुआ तत्काल प्रभाव से निरस्त

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा (REWA NEWS ) पुलिस थाना अतरैला पनवार के  बॉर्डर में शिवपुर चौराहा के पास बस एवं बालू से लगा डंपर के बीच सीधी भिड़ंत हो जाने से बस एवं डंपर में आग लग गई। हादसे के बाद बस में शार्ट सर्किट हुई और देखते ही देखते धू-धूकर जलने लगी। स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया वह घायलों को जवा एवं रीवा भेजा गया।

आपको बता दे की आज पनवार के निकट रीवा से बगरिहा आ रही बस क्रमांक MP17P1072  अतरैला थाना रीवा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से रीवा RTO के द्वारा निरस्त कर दिया गया है। तथा बस का परमिट भी निलंबित किया गया है।

UP बॉर्डर स्थित बगरिहा गांव जा रही थी बस

सूत्रों की मानें तो पटेहरा निवासी मोटर मालिक की बस महाकाल ट्रेवल्स रीवा से चलकर यूपी बॉर्डर स्थित बगरिहा गांव जा रही थी। जबकि दूसरी तरफ से हाइवा रेत लेकर अतरैला आ रहा था। तभी शिवपुर गांव के पास बस का चालक बाइक को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार पूर्वक सामने से आ रहे हाइवा से भिड़ गया। ऐसे में इंजन के पास के चिंगारी उठी। जो कुछ देर बाद आग का रूप धारण कर ली। जिससे दोनों वाहन आग में झुलस गए।

देखे कैसे धू-धूकर जले बस और डम्फर 

पनवार थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि हादसा मंगलवार की सुबह 11 से 12 बजे के बीच में हुआ है। दु​र्घटना के बाद अफरा-तफरी मज गई थी। जहां बस से उतरे समय एक दर्जन से ज्यादा यात्री आग की चपेट में आकर घायल हो गए थे। 11 घायल यात्रियों का उपचार जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। वहीं एक गंभीर घायल को रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

एसडीएम, एसडीओपी सहित तीन थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा

स्थानीय लोगों की सूचना पर सबसे पहले अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। आपको बता दें की महाकाल बस जो की रीवा से बरगढ़ चलती है जो रामबाग के तरफ जा रही थी वहीं दूसरी तरफ बालू से लदा हाईवा डंपर चौखंडी तरफ आ रहा था वा 12:15 पर ट्रक एवं डंपर के बीच सीधी भिड़ंत होने पर भीषण हादसा हुआ एवं तुरंत ही डंपर और बस में आग लग गई स्थानीय लोगों के द्वारा बस में सवार यात्रियों को निकाला गया। 

वही घटना के 2 घंटा बाद भी फायर विकेट नहीं पहुंचा। तहसीलदार जवा चंद्रमणि सोनी एसडीओपी सहित सभी थाना प्रभारी मौके पर मौजूद है।

जख्मी लोगो को भेजा गया जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र 

मामला जवा तहसील के पनवार थाना अंतर्गत खोहा देवरी मोड़ का है जहा पर आज दोपहर 12 बजे के आसपास रीवा से चलकर बड़गड़  बस जा रही थी  तभी खोहा देवरी मोड़ के पास हाइवा और बस के आमने सामने भिड़ंत से करीब 16 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए  जिसे पनवार पुलिस की सहायता से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा लाया गया। 

बताया जाता है कि महाकाल बस सर्विस रीवा से बड़गड जा रही थी तभी रामबाग के तरफ से आ रहे हाइवा के जबरजस्त आमने सामने  के ठोकर से करीब 16 लोग बुरी तरफ से जख्मी हो गए, जिसका इलाज जवा में चल रहा है कुछ लोगो को रीवा के लिए रेफर भी किया गया। ठोकर इतनी जबरजस्त थी की हाइवा और बस दोनो अभी भी जल  रहे है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.