REWA : तीन माह पहले लापता हुई किशोरी पुणे महाराष्ट्र से बरामद, SP ने घोषित किया था 10 हजार का इनाम

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत 3 माह पहले लापता हुई किशोरी को ऑपरेशन मुस्कान के तहत रीवा पुलिस ने बरामद कर लिया है। सूत्रों की मानें तो किशोरी का पता लगाने के लिए एसडीओपी समरजीत सिंह के नेतृत्व में एसआईटी टीम का भी गठन किया गया था।

ऐसे में बीते दिन किशोरी की लोकेशन पहले पुणे महाराष्ट्र मिली। लेकिन जब पुलिस पहुंची तो किशोरी तेलंगाना राज्य के हैदराबाद पहुंच गई थी। जिसको सकुशल बरामद कर रीवा लेकर आई थी। फिर पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी के परिजनों ने लास्ट अक्टूबर 2021 में लापता होने की शिकायत जवा थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों ने गांव के पास रहने वाले एक युवक पर किशोरी को बहला-फुसला कर अपहरण करने का आरोप लगाया था। तब परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

एसपी ने घोषित किया था इनाम

अपहृत किशोरी की तलाश के​ लिए एसपी नवनीत भसीन ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इसी बीच बीते दिन पुलिस को किशोरी की लोकेशन पुणे महाराष्ट्र में मिली। जब पुलिस पुणे पहुंची तो किशोरी की लोकेशन हैदराबाद में मिली। ऐसे में हैदराबाद पहुंची रीवा पुलिस ने लोकल पुलिस की मदद से किशोरी को दस्तयाब कर लिया था।

Powered by Blogger.