REWA : शहर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : SP के निर्देश पर हुई छापेमार कार्यवाही, आपत्तिजनक हालत में 6 महिलाएं 10 ग्राहक गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा पुलिस ने शहर में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि महिला थाने को काफी समय से वेंकट मार्ग में देह व्यापार के संचालित होने की सूचना मिल रही थी। ऐसे में रविवार की रात 9 से 10 बजे के बीच मुखबिर से सटीक खबर आई। जिससे तुरंत एसएसपी नवनीत भसीन व एएसपी शिवकुमार वर्मा को अवगत कराया गया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर चार टीमे बनाकर एक साथ दबिश दी गई।

इसी बीच एक टीम ने अस्पताल चौराहा से देह व्यापार की मुख्य सरगना महिला को हिरासत में लिया। जब कड़ाई से नेटवर्क के बारे पूछा तो दीप लॉज में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी दी। ऐसे तुरंत दूसरी व तीसरी टीम ने दीप लॉज में दबिश दी। जहां कमरों की तलाशी में 6 महिलाएं व 5 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले है। वहीं चौथी टीम ने लॉज मैनेजर व मालिक को हिरासत में लेकर देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

नेटवर्क में शामिल महिलाएं सतना की

चर्चा है कि सिविल लाइन थाना अंतर्गत वेंकट मार्ग स्थित दीप लॉज के सेक्स रैकेट में पकड़ी गई ज्यादातर महिलाएं सतना की है। जिनको महिला सरगना द्वारा ग्राहक के हिसाब से रोजाना बुलाया जाता था। दावा है कि 60 किमी. के अंदर की महिलाओं को नेटवर्क में शामिल करने से देह व्यापार की मुख्य सरगना को ग्राहकों को मैनेज करने में आसानी होती थी। साथ ही स्थानीय प्रशासन को कानों कान भनक तक नहीं लगती थी।

इस तरह पुलिस टीम ने मारा छापा

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए चार टीमों का गठन किया था। सीएसपी सच्चिदानंद प्रसाद के नेतृत्व में पहली टीम का गठन किया गया। जबकि दूसरी टीम को लीड सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय कर रहे थे। इसी तरह तीसरी टीम का जिम्मा अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल को दिया गया था। वहीं चौथी टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी महिला थाना प्रभारी कार्यवाहक निरीक्षक प्रियंका पाठक को सौंपी गई थी।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.