REWA : चुहिया घाटी में प्रेमिका की ट्रक से कुचल कर क्रूरता पूर्ण हत्या : सड़क पर बिखरे मिले शरीर के टुकड़े, आरोपी गिरफ्तार

 

REWA : चुहिया घाटी में प्रेमिका की ट्रक से कुचल कर क्रूरता पूर्ण हत्या : सड़क पर बिखरे मिले शरीर के टुकड़े, आरोपी गिरफ्तार

रीवा-सीधी बॉर्डर की छुहिया घाटी में जिस कुचले हुए शव को लोग हादसा मान रहे थे। दरहसल वह क्रूरता पूर्ण हत्या निकली है। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से मिले आधार कार्ड और एक शिकायती आवेदन की पड़ताल की तो पूरी कहानी हादसे की जगह हत्या समझ में आई है।

थाना पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी तो आरोपी ट्रक चालक को सतना जिले के रामपुर बाघेलान से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। इधर आरोपी ट्रक चालक ने पूछताछ में गुनाह कबूल किया है। ऐसे में उसके खिलाफ धारा 302 का अपराध कायम कर कार्रवाई की जा रही है।

गोविंदगढ़ थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां घटनास्थल की जांच में चालक की हैवानियत सामने आई थी। दुर्घटना वाली जगह से मृतका के पर्स में एक शिकायती आवेदन मिला।

जिसमे वह 12 दिसंबर को रामपुर नैकिन थाना पुलिस को आरोपी प्रेमी से खतरा बताथा। शिकायत का सत्यापन कराने पर पूरी कहानी सामने आई तो आरोपी ट्रक चालक को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। तभी सतना पुलिस के सहयोग से रामपुर बाघेलान के पास से आरोपी ट्रक सहित चालक गिरफ्तार हो गया।

वहीं दूसरी तरह चर्चा है कि प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए भी चालक ऐसी हैवानित कर सकता है।इधर हत्या की वारदात सामने आने पर एफएसएल यूनिक को मौके पर बुलाया था। जहां फॉरेंसिक टीम के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारियों ने घटना स्थल से अहम साक्ष्य जुटाए है।

आरोपी की जुबानी, प्रेमिका को कुचलने की कहानी

पुलिस की मानें तो आरोपी ट्रक चालक मुनीर खान मूलत: मुजफ्फरनगर यूपी का रहने वाला है। वह अनूपपुर जिले की रहने वाली मृतका से प्रेम करता था। ऐसे में दोनों पति पत्नी की तरह सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत बहेरा गांव में डेढ़ साल से किराये के मकान में रह रहे थे। कुछ दिनों से आरोपी को अपनी प्रेमिका की चाल चलन पर शक होने लगा। ऐसे में प्रेमिका की हत्या का प्लान बनाकर शुक्रवार की सुबह ट्रक में बैठाकर सतना लेकर जा रहा था।

कांच पोछने के बहाने प्रेमिका को उतारा, फिर कुचल दिया

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह प्रेमिका को छुहिया घाटी में कांच की ओस पोछने के बहाने ट्रक से नीचे उतार दिया। जैसे ही वह ट्रक के सामने आकर कांच पोछने की कोशिश की तो उसके उपर ट्रक चढ़ा दिया। जब तक प्रेमिका का शरीर टुकड़ों टुकड़ों में नहीं बिखर गया। तब तक ट्रक को आगे पीछे करता रहा। शव के नष्ट होते ही घटनास्थल से सरिया से लोड ट्रक लेकर सतना की ओर चला गया था। जिसको शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Topics

Latest News