REWA : तीन अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत : बाइक भिड़ंत में दो युवकों ने तोडा दम

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले में बीते दिन हुए तीन अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक पहली घटना सेमरिया थाना अंतर्गत पटेहरा में हुई। जहां बाइक भिड़ंत में दो युवकों ने दम तोड़ दिया। दूसरा हादसा सेमरिया थाने की शाहपुर चौकी अंतर्गत हटहा गांव में हुआ। यहां खेत की रखवाली करने गए दो वृद्ध भाई संदिग्ध अवस्था में मृ​त मिले।

इसी तरह शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रतहरा बाईपास में हुई तीसरी दुर्घटना में सब्जी विक्रेता की जान चली गई। तीनों ही मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराते हुए डेड बॉडी परिजनों को सौंपा है। साथ ही घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

सेमरिया: बाइक भिडंत में दो की मौत, एक घायल

सेमरिया थाना अंतर्गत पटेहरा गांव में गुरुवार को दो बाइकों की भिंडत में गुरूप्रसाद गर्ग (24) निवासी बरहा कला और मुन्ना कोल (45) निवासी भडरहा नईबस्ती की उपचार के दौरान मौत हो गई है। जबकि रंजीत अहिरवार (30) गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के अनुसार एक बाइक में तीन लोग सवार थे। जबकि दूसरी बाइक में एक व्यक्ति सवार था। जिस बाइक में तीन लोग सवार थे। उनमें दो लोगों को गंभीर चोट आने पर उपचार के लिए रीवा भेजा था। जहां इनकी मौत हो गई।

सेमरिया: शाहपुर चौकी के हटहा में दो भाई खेत में मृत मिले

चौकी प्रभारी महेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि सेमरिया थाना की शाहपुर चौकी अंतर्गत हटहा गांव में गुरुवार को दो भाई खेत में मृत मिले है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां दोनों शव की जांच में चोट के निशान नहीं मिले। साथ ही जहरीले कीड़े के निशान नहीं दिखे है। ऐसे में पुलिस से लेकर परिजन तक हैरान है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति साफ होगी। उससे ही पता चलेगा कि दोनों भाईयों की मौत कैसे हुई है।

सिटी कोतवाली: रतहरा में सब्जी विक्रेता को ट्रक ने कुचला

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रतहरा के पास गुरुवार की रात सब्जी विक्रेता रामबहादुर पटेल (55) को अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में सब्जी विक्रेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस की मानें तो मृतक व्यापारी मूलत: नईगढ़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह रतहरा में किराए के मकान में रहकर सब्जी का ठेला लगाता था। सूचना के बाद सिटी कोतवाली थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। जहां शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मर्चुरी में रखाते हुए परिजनों को अवगत कराया था।

Powered by Blogger.