REWA : सरेराह युवक पर आरोपियों ने बोला हमला : चाकूओं से गोदा और बाद में पत्थर पटककर उतारा मौत के घाट : शव मिलने से फैली सनसनी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। थाने से महज 200 मीटर दूर सरेराह युवक पर आरोपियों ने हमला किया। उसको चाकूओं से गोदा और बाद में पत्थर पटककर उसको मौत के घाट उतार दिया। बेखौफ आरोपी वारदात को अंजाम देकर निकल गए और किसी को भनक तक नहीं लग पाई। सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

सुबह स्थानीय लोगों ने देखा शव

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना विवि थाने के गायत्री नगर मोड़ की है। सुबह करीब 11 बजे तक स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे युवक का शव पड़ा देखा और पूरी सड़क में खून बिखरा हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक का खून से लथपथ हालत में शव पड़ा हुआ था। विवि मुूख्य मार्ग में भी काफी खून पड़ा हुआ था। इसके बाद आरोपियों ने सड़क के किनारे स्थित पेड़ के पास उस पर चाकू मारा था। करीब पांच घाव चाकू के शरीर में मिले है। चाकू टेढ़ा हो गया था जिसे आरोपियों ने पेड़ के समीप फेंंक दिया था। उसके बाद वे युवक को घसीटकर करीब दस कदम दूर बाऊंड्री के समीप लेकर आए और वहां पत्थर पटककर हत्या कर दी। समीप ही पुलिस को 1150 रुपए भी पड़े मिले है जो शायद विवाद के समय जेब से गिरे है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बेखौफ आरोपी वारदात को अंजाम देकर निकल गए और किसी को भनक तक नहीं लग पाई। युवक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान प्रकाश सिंह परिहार पिता भानू प्रताप सिंह 30 वर्ष निवासी बघवार थाना रामपुर नैकिन हाल मुकाम गायत्री नगर थाना विवि के रूप में हुई। युवक की निर्दयतापूर्वक हत्या करने वाले आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

आरोपियों की चल रही तलाश

युवक का गायत्री नगर मोड़ के समीप शव बरामद हुआ है। उनकी हत्या कर आरोपियों ने शव को बाऊंड्री के किनारे फेंक दिया था। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पहचान के प्रयास किये जा रहे है। उनकी कार कुछ दूरी पर खड़ी मिली है जिसको कब्जे में ले लिया गया है। योजनाबद्ध तरीके से उनकी हत्या की गई है या फिर अचानक लूटने के इरादे से आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया हे इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

Powered by Blogger.