REWA : बिजली की चपेट में हाथ गवा देने वाले कर्मचारी की मदद के लिए आगे आए actor Sonu sood

 

REWA : बिजली की चपेट में हाथ गवा देने वाले कर्मचारी की मदद के लिए आगे आए actor Sonu sood

रीवा। इस करोना कॉल में देश दुनिया हर जगह के लोग इस महामारी को झेलते हुए आगे बढ़े वहीं कुछ इस करोना काल में मसीहा के रूप में उभरकर जगह-जगह लोगों की सहायता की उनमें से ही बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध विख्यात एक्टर सोनू सूद मदद करने के मामले में सुर्खियों में रहे हैं। आपको बता दें कि जहां करोना काल पर देश की जनता का हाल बेहाल था वही सोनू सूद मसीहा के रूप में एड़ी चोटी एक कर लोगों की निरंतर मदद कर रहे थे वही रीवा की जनता के लिए सोनू सूद भी पीछे नहीं हटे।

फिर रीवा के लिए आगे आएं सोनू सूद

आपको बता दें कि मऊगंज कार्यालय में आउट सोर्स विद्युत कर्मचारी पवन तिवारी का बिजली कनेक्शन करते समय एक हाथ पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था जहां इलाज के दौरान संजय गांधी रेफर किया गया वहीं उपचार के दौरान बाया हाथ डॉक्टरों ने काटा, वही पीड़ित युवक ने शासन प्रशासन से लेकर नेता मथानी तक मदद की गुहार लगाई वही अगस्त क्रांति संगठन के संयोजक कुंज बिहारी ने ट्वीट किया था। 

जो ट्वीट वायरल होकर सोनू सूद तक पहुंचा जहां सोनू सूद ने रीवा के युवक को तत्काल जयपुर के लिए बुलाया। पीड़ित युवक पवन तिवारी से वीडियो कॉल पर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर बात भी की आपको बता दें कि बॉलीवुड के मसीहा कहने में जाने वाले सोनू सूद रीवा के पवन तिवारी के लिए सारा उठाने के लिए आगे आए हैं।  

अगस्त क्रांति संगठन के संयोजक कुंज बिहारी ने किया ट्वीट

आपको बता दें की पीड़ित युवक की पीड़ा सुनते अगस्त क्रांति संगठन के संयोजक कुंज बिहारी ने सोनू सूद को ट्वीट किया था जहां ट्वीट के जरिए युवक को संपूर्ण व्यवस्था प्राप्त हुई जहां सोनू सूद ने रीवा के युवक को जयपुर  इलाज के लिए बुलाया।

Related Topics

Latest News