REWA : एक बार फिर BJP सांसद का विवादास्पद बयान : बोले ; स्वच्छता के काम में बाधा डालने वालों को फांसी दे देनी चाहिए

 

REWA : एक बार फिर BJP सांसद का विवादास्पद बयान : बोले ; स्वच्छता के काम में बाधा डालने वालों को फांसी दे देनी चाहिए

रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार और स्वच्छता के काम में बाधा डालने वालों को फांसी दे देनी चाहिए। ऐसे लोगों को जिंदा रहने को अधिकार नहीं है। सांसद शनिवार को इंदौर में गोबर धन CNG प्लांट के वर्चुअल कार्यक्रम के बाद रीवा नगर निगम के पीएम आवास के हितग्राहियों को मकानों की चाबी वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

चोरहटा बाईपास पर रीवा का नया सेल्फी प्वाइंट : प्रवेश करते ही दीदार होगा "आई लव रीवा" से

हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास की चाबी सौंपते हुए मिश्रा ने कहा कि अकेले नगर निगम, सरकार, सांसद या विधायक के भरोसे स्वच्छता नहीं हो सकती। कुछ दिन पहले रीवा में डस्टबिन जला दिए गए। यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

धर्मांतरण को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज चौराहे में एक सैकड़ा कार्यकर्ताओं के साथ किया विरोध-प्रदर्शन

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

दो महीने पहले प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की मीडिया कार्यशाला में सांसद ने भ्रष्टाचार पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सरपंच चुनाव लड़ने के लिए सात लाख खर्च करता है तो वह 15 लाख तक भ्रष्टाचार करे यह गलत नहीं है।

शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की आधी रात जल समाधि : दो दोस्तों की मौके पर मौत, एक बुरी तरह घायल

नवंबर 2021 में कहा था कि पीएम आवास पीएम मोदी की दाढ़ी से निकलते हैं। मोदी की दाढ़ी में घर ही घर हैं। एक बार हिलाते तो 50 लाख, दूसरी बार मटकाते हैं तो एक करोड़। जितनी बार हिलाएंगे घर मिलेंगे। इसलिए आप लोग मोदी की दाढ़ी देखो, जब देखना बंद कर दोगे आवास मिलने भी बंद हो जाएंगे। जब तक मोदी की दाढ़ी रहेगी, आवास मिलता रहेगा। मोदी की दाढ़ी अमर है और तुम्हारे आवास भी अमर हो जाएंगे। इसलिए मोदी की दाढ़ी देखते रहो और आवास पाते रहो।

शहर से लापता युवती का पूर्वा फॉल में मिला शव : 500 फीट नीचे गहरी खाई से निकलवाते हुए ऊपर लाई पुलिस

जून 2020 में पत्रकारों से बात करते हुए महिलाओं और बच्चियों को नशे का आदी बता दिया था। सांसद ने कहा था कि देश में महिलाएं लगातार शराब पी रही हैं। 16 साल की बच्चियां कोरेक्स और नशीली गोलियों का सेवन कर रही हैं।

Related Topics

Latest News