REWA : बदमाशों के हौसले बुलंद : स्टेशन से लौट रहे युवक का कार सवारों ने पीछा करके हत्या कर फैलाई सनसनी; पहले गला दबाया फिर पत्थर से पटक कर कुचला

 

REWA : बदमाशों के हौसले बुलंद : स्टेशन से लौट रहे युवक का कार सवारों ने पीछा करके हत्या कर फैलाई सनसनी; पहले गला दबाया फिर पत्थर से पटक कर कुचला

REWA NEWS : रीवा के तराई क्षेत्र में हुई युवक की हत्या से एक बार फिर इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां कार सवार बदमाशों ने युवक का पीछा कर उसे पहले पीट पीटकर अधमरा कर दिया फिर गला दबाते हुए पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। घटना तराई क्षेत्र के पनवार की बताई जा रही है जहां रात 9 बजे स्टेशन से लौट रहे बाइक सवार युवक का कार सवारों ने पीछा कर हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

रीवा सहित प्रदेशभर में जानवरों के लिए एंबुलेंस सेवा शुरू करने की तैयारी

दरअसल हत्या की यह घटना शनिवार की रात तकरीबन 9.00 बजे पनवार थाना क्षेत्र में हुई। जानकारी के मुताबिक ग्राम ददरी थाना जनेह हाल मुकाम बरहुला निवासी रवि मिश्रा डभौरा स्टेशन गया हुआ था जहां से लौटते वक्त रवि का कार सवार बदमाशों ने पीछा करते हुए उसे रास्ते में धर दबोचा। आरोपियों ने बिना किसी बातचीत के ही रवि को पकड़कर उसे पीटना शुरू कर दिया और इसके बाद पत्थर पटक दियाए युवक के मरणासन्न हालत में पहुंचने के बाद भी आरोपी उसका गला दबाते रहे और जब मृतक के शरीर में हलचल करना छोड़ दिया तो आरोपी वहां से भाग खड़े हुए।

Ukraine से सुरक्षित Rewa पहुंचा प्रज्वल तिवारी : खुशी से झूम उठा परिवार, बेटे ने बताया यूक्रेन का आखों देखा हाल

रिश्तेदार को रिसीव करने स्टेशन गया था युवक

बताया गया कि कल रात स्टेशन में अपने एक रिश्तेदार को रिसीव करने के लिए गया हुआ था। रवि का रिश्तेदार अहमदाबाद से चलकर डभौरा स्टेशन पहुंचा जिसे रवि रिसीव करते हुए उसे अपने साथ बाइक में बैठा कर घर जा रहा था तभी रास्ते में कार सवार बदमाशों ने रिश्तेदार के सामने ही उसकी हत्या कर डाली। आरोपियों में से 3 ने रिश्तेदार को पकड़ कर रखा जबकि 2 आरोपियों ने युवक की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए।

नामांतरण और बंटवारा के सैकड़ों मामले अटके : हर दिन बड़ी संख्या में आ रहे आवेदन, सर्वर की समस्या का भोपाल से होगा निराकरण

रिश्तेदार ने शोर मचाते हुए पुलिस को दी सूचना

रिश्तेदार की आंखो के सामने युवक की हत्या की गई और जब पीड़ित रिश्तेदार आरोपियों के चंगुल से छूटा तो उसने शोर मचाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को रिश्तेदार ने बताया कि हमलावर बिना किसी बात के ही उन्हें रोकने के बाद रवि को पीटने लगे और पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। रिश्तेदार की मानें तो आरोपियों की संख्या 5 थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए।

Russia के हमले से पहले Ukraine से सुरक्षित दिल्ली की फ्लाइट से रीवा के लिए रवाना हुआ प्रज्वल तिवारी

जांच में जुटी पुलिस,आरोपियों का नहीं मिला सुराग

तराई क्षेत्र में हुई युवक की हत्या की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की हत्या की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या करने वाले कौन थे और हत्या के पीछे उनका क्या मकसद था। फिलहाल आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही हत्या का सही कारण स्पष्ट होगा। घटना के बाद से पुलिस की अलग.अलग टीमें क्षेत्र के अलग.अलग ठिकानों में दबिश देकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Topics

Latest News