MP : वकालत की पढ़ाई कर रहे युवक का फंदे पर लटका मिला शव : परिजनों का आरोप, बोले मारकर लटकाया

विदिशा में वकालत की पढ़ाई कर रहे युवक का शव फंदे पर लटका मिला है। परिवावालाें का आरोप है कि उसकी हत्या कर उसे लटकाया गया है। पुलिस भी मौत को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है, क्योंकि जिस घर पर लाश मिली है, वहां बाहर से ताला लगा हुआ था।

इंदौर में 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : सोशल मीडिया पर सर्च किया था, मरने का सबसे आसान तरीका कौन सा है..

विदिशा के आज्ञाराम काॅलोनी में रहने वाले 30 साल के शिव मीणा ने मंगलवार रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लटेरी के आनंदपुर के पास के कोलुआ गांव का रहने वाला था। वह चाचा के पास रहकर वकालत की पढ़ाई कर रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक के परिजनों ने 5 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। भाई ने कहा कि युवक को पहले मारा गया, फिर उसे लटकाया गया है। परिवार वाले शव लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और हत्या की आशंका जाहिर की।

साध्वी प्रज्ञा को अश्लील वीडियो कॉल करने वाले के हौसले बुलंद : स्टाफ ने फोन कर कहा गलत जगह हाथ डाला, जालसाज बोला; ऐसे तो कई आए और गए

एसपी मोनिका शुक्ला ने कहा है कि शिव की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मामले में संदिग्ध बात यह है कि युवक भीतर लटका हुआ था और बाहर से ताला लगा हुआ था।

Powered by Blogger.