GOOD NEWS : अगर आप भी Google Pay का इस्तेमाल करते हैं तो मिनटों में अकाउंट में आ जाएंगे 1 लाख रुपये, जानिए कैसे?


Google Pay: अगर आप भी Google Pay का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आपको मिनटों में पर्सनल लोन मिल जाएगा। दरअसल, डीएमआई (DMI Finance Private Limited) ने सोमवार को गूगल पे पर पर्सनल लोन प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा की है। उत्पाद Google Pay के ग्राहक अनुभव और DMI की डिजिटल ऋण वितरण प्रक्रिया के दोहरे लाभों का लाभ उठाता है। इससे नए यूजर्स को कर्ज लेने में मदद मिलेगी।

1 लाख रुपये तक का ऋण

ग्राहक इस सेवा के तहत अधिकतम 36 महीने की अवधि के लिए 1 लाख रुपये तक का ऋण ले सकते हैं। यह सुविधा 15,000 से अधिक पिन कोड के साथ शुरू की जा रही है। बता दें कि डीएमआई फाइनेंस पहले पूर्व-योग्य पात्र उपयोगकर्ताओं का निर्धारण करेगा और उन्हें Google पे के माध्यम से उत्पाद की पेशकश करेगा। इन उपयोगकर्ताओं के आवेदनों को रीयल-टाइम (real-time) में संसाधित किया जाएगा। जिसके बाद ग्राहक को लोन का पैसा तुरंत उनके बैंक खाते में मिल जाएगा। आपको बता दें कि Google Pay का इस्तेमाल करने वाले सभी यूजर्स को इस सुविधा का फायदा नहीं मिलेगा, यह सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए है जिनका क्रेडिट स्कोर अच्छा है।

कंपनी के बारे में क्या

डीएमआई फाइनेंस के सह-संस्थापक और संयुक्त एमडी शिवाशीष चटर्जी (MD Shivashish Chatterjee) ने कहा, "हमारी टीमों ने लाखों Google पे उपयोगकर्ताओं को पारदर्शी और निर्बाध क्रेडिट लाने के लिए मिलकर काम किया है।" "हम इस नई साझेदारी को आगे बढ़ाने और आने वाले वर्षों में कई लाखों लोगों के लिए वित्तीय समावेशन के वादे को साकार करने के लिए तत्पर हैं।"

कंपनी के मुताबिक, 'मोबाइल फोन पर कुछ ही क्लिक में ग्राहकों को कर्ज उपलब्ध कराया जाएगा। हम Google पे उपयोगकर्ताओं के लिए इसे संभव बनाने के लिए डीएमआई फाइनेंस के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि यह प्रौद्योगिकी द्वारा सक्षम वित्तीय समावेशन का वादा करता है। सच कर देता है।"
Powered by Blogger.