REWA की बेटी पूर्ति ने बढ़ाया विंध्य का मान : PONDS कंपनी दे दिया 12 लाख का ऑफर, अब दुनियाभर में लगेंगे पोस्टर और बैनर

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। (REWA NEWS ) रीवा की बेटी पूर्ति होती ने मॉडलिंग में स्थान बनाकर क्षेत्र का मान बढ़ाया है अब उन्होंने रिवर से लेकर बॉलीवुड तक का सफर शुरू कर दिया है जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से जारी हैं। 

आपको बता दें कि मॉडल Purti Agnihotri अपने कैरियर को लेकर काफी तेज और सजग रहती है वही अपने आने वाले भविष्य को लेकर उन्होंने कड़े संघर्ष और कड़ी मेहनत के साथ आज मुंबई तक का सफर तय किया है जहां उन्हें महारत हासिल हुई इस संघर्ष में पूर्ति के माता-पिता से लेकर सभी परिवारों का प्यार आशीर्वाद बना रहा है। हजारों मॉडल के बीच रीवा की बेटी का चयन किया गया, अब मायानगरी सहित देश भर में रीवा की बेटी के पोस्टर-बैनर लगाए जा रहे हैं। 

वही पूर्ति ने मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर संभालने के लिए अपना स्थान बनाया विंध्य का मान भी  बढ़ाया पूर्व में उन्होंने जबलपुर में ऑडिशन दिया था जहां ऑडिशन पर अपने सुंदर चित्र के आधार पर स्थान अर्जित किया था। 

वही पूर्ति ने अंतर्राष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट सायरस मैथ्यू के साथ जबलपुर में हिस्सा भी ले चुकी हैं, वहीं अब उनकी तस्वीरें भी मैगजीन की कवर पेज पर शोभा बन चुकी है वहीं पूर्ति को मॉडलिंग के क्षेत्र में उभरते हुए देख मुंबई से कई ऑफर लेटर भी आए। 

अपने कैरियर को लेकर बढ़ती पूर्ति

आपको बता दें कि प्रोटीग्रिटी बचपन से ही मॉडलिंग का शौक रखती थी जहां उन्होंने जबलपुर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था जहां उन्होंने महारत हासिल हुई थी एवं पूर्ति ने अपनी स्कूल की पढ़ाई बाल भारती और कॉलेज भोपाल से पूरा किया।

कौन है Purti Agnihotri के माता पिता

आपको बता दें कि Purti के पिता उमेश अग्निहोत्री जो कि पी के स्कूल के पीछे रीवा में रहते हैं और मंडी बोर्ड में नौकरी करते हैं वही पूर्ति की मां शीतल अग्निहोत्री मॉडल साइंस कॉलेज में कार्यरत हैं। 

अब मुंबई का सफर शुरू

आपको बता दें कि पूर्ति अब मैगजीन के फ्रंट पेज की शोभा तो बन ही चुकी है वहीं अब वह एक बड़े ब्रांड पोंड्स (PONDS ) में उभरती मॉडल के रूप में चयनित किया गया है. जिसकी शूटिंग 29 जनवरी को मुंबई मायानगरी (FILM CITY MUMBAI) में हो चुकी है जहां उन्हें 12 लाख का ऑफर दिया गया था। अब पूर्ति जल्द ही पॉड्स कंपनी (ponds company) के विज्ञापनों में टीवी स्क्रीन सहित देश में लगे बैनर-पोस्टरों में दिखाई देगी। वही धीरे-धीरे आपूर्ति के देश विदेश में भी पोस्टर बैनर लगना शुरू हो जाएंगे पूर्ति अग्निहोत्री ने समूचे विंध्य का मान बढ़ाते हुए यह साबित कर दिया है कि लड़कियां किसी से कम नहीं। 

जनता का प्यार

वही इस बड़े पर्दे पर आते हुए पूर्ति अभिनेत्री को ढेर सारी शुभकामनाएं तो मिली और रीवा समेत पूरे परिवारों का खुलकर प्यार भी मिला एवं सभी ने शुभकामनाएं दी। पूर्ति की इस उपलब्धि पर बीडी अग्रिहोत्री, भगवनिया अग्रिहोत्री, शुशीला मिश्रा, सुजीत मिश्रा, संजीव मिश्रा, मृत्युंजय अग्रिहोत्री, नीता मिश्रा सहित अन्य दोस्तों ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

Powered by Blogger.