Akshay Kumar का नहीं चला जादू, बच्चन पांडे की कमाई में गिरावट, The Kashmir Files ने दी करारी हार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को रिलीज हुई थी. आलम ये है कि बच्चन पांडे को 50 करोड़ कमाने के लिए भी जूझना पड़ रहा है. इसके बाद से अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का बुरा हाल है. फिल्म की कमाई की रफ्तार वीकडेज में सुस्त हुई है.

फिल्म ने मंगलवार को 3 करोड़ के करीब कलेक्ट किया था. बुधवार को मूवी की हालत और भी खराब दिखी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को बच्चन पांडे ने 2.70 करोड़ कमाए.

RRR से मिलेगी टक्कर

बच्चन पांडे का 6 दिन का कुल कलेक्शन 46.21 बताया जा रहा है. इस हफ्ते के अंत तक बच्चन पांडे 50 करोड़ कमा लेगी. बच्चन पांडे का कलेक्शन इस शुक्रवार को RRR की रिलीज के बाद और अफेक्ट हो सकता है. 

द कश्मीर फाइल्स का जलवा

द कश्मीर फाइल्स के आगे बच्चन पांडे पूरी तरह ढेर हो गई है. दूसरे हफ्ते में जहां द कश्मीर फाइल्स ने आसानी  से 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं बच्चन पांडे को दर्शक मिलने बंद हो गए हैं. लंबे समय बाद मूवी लवर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हाल देखा होगा. वरना तो एक्टर की फिल्मों का डंका बजता है.

खैर, क्या ही कहें, किस्मत का पहिया हमेशा एक जैसा नहीं घूमता है. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म बच्चन पांडे में खिलाड़ी कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी लीड रोल में दिखे. कॉमेडी एंटरटेनर को लोगों का पॉजिटिव रिव्यू मिला है.

Powered by Blogger.