REWA : सुपर स्पेशलिटी के न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने MRI के मामले को लेकर SGMH के रेडियोलॉजिस्ट को दी धमकी, कहा सर्जिकल ब्लेड से काट दूँगा गाला : ऑडियो वायरल

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) REWA NEWS : रीवा के सुपर स्पेशलिटी (Rewa Super Specialty hospital) में पदस्थ न्यूरो सर्जन डॉक्टर सोनपाल जिंदल (Neuro Surgeon Dr. Sonpal Jindal) ने संजय गांधी अस्पताल के रीवा हेल्थ डाइग्नोस्टिक (health diagnostic) के रेडियोलॉजिस्ट अवनीश सिंह चौहान (Radiologist Avnish Singh Chauhan) को एम आर आई (MRI) के मामले को लेकर जमकर गाली गलौज की। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में डॉक्टर ने यह भी कहा सर्जिकल ब्लेड (surgical blade) से गला काट दूँगा। चौहान ने इसकी जानकारी अपने स्टाफ के पदाधिकारियों को दी। 

सुनिये डॉक्टर सोनपाल जिंदल का वायरल ऑडियो

इस सम्बंध में डॉक्टर सोनपाल जिंदल (Dr. Sonpal Jindal) से बात करनी चाही तो उनके स्टाफ द्वारा बताया गया कि परिवारिक काम से गये है अभी मुलाकात नही हो पाएगी वहीं इस मामले को लेकर रीवा हेल्थ डायग्नोस्टिक (health diagnostic) के जिम्मेदार पदाधिकारी देवेश मिश्रा (Devesh Mishra)से बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि कोई लकवा का रोगी था जिसे जिंदल ने भेजा था और कहा था इमरजेंसी में इसकी एम आर आई (MRI) जल्दी कर देना शायद इसी को लेकर कुछ मामला बिगड़ गया और बात यहाँ तक पहुंच गई। 

देवेश मिश्रा ने इस बात की पुष्टि की है कि डॉक्टर जिंदल द्वारा अवनीश को गाली गलौज व धमकी देना गलत है पर अब प्रबंधन ने बैठकर मामले को सुलझा लिया है। देवेश मिश्रा ने कहा कि एक डॉक्टर द्वारा इतने सम्मानित पद पर बैठकर इस तरीके का अमानवीय ब्यवहार अवनीश सिंह के साथ करना किसी मायने से सही नही है यह पूर्णतः गलत है।

बता दें कि रीवा के सुपर स्पेशलिटी (Rewa Super Specialty hospital) अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर सोनपाल जिंदल अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। 

Powered by Blogger.