Bihar के भागलपुर में बड़ा हादसा : तीन मंजिला इमारत में ब्लास्ट, 8 लोगों की मौत जबकि 8 घायल

 

Bihar के भागलपुर में बड़ा हादसा : तीन मंजिला इमारत में ब्लास्ट, 8 लोगों की मौत जबकि 8 घायल

बिहार के भागलपुर में गुरुवार रात बड़ा हादसा हो गया. यहां एक इमारत में ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग जख्मी हुए हैं. पड़ोसियों का आरोप है कि मकान में बम बनाए जाते थे. 

ALSO READ MORE : Bahubali Prabhas को किसिंग सीन करते हुए छूटते हैं पसीने, कैमरा के सामने शर्ट उतारने पर करते है असहज महसूस

भागलपुर जिले के तातारपुर पुलिस थाना क्षेत्र में यह धमाका हुआ. इस घटना में 2-3 घरों को नुकसान पहुंचा है. जिस बिल्डिंग में ये धमाका हुआ, वो कोतवाली से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर थी. आशंका जताई जा रही है कि बम विस्फोट की वजह से धमाका हुआ. धमाके में तीन मंजिला इमारत ढह गई. 

ALSO READ MORE : दस्यु सम्राट ददुआ के पुत्र वीर सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार : 2017 में भाजपा प्रत्याशी से मिली थी हार, ददुआ के मर्जी बिना नहीं बन पाते थे विधायक

हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं. भागलपुर डीआईजी सुजीत कुमार ने कहा, शुरुआती जांच में बारूद और अवैध पटाखा और देसी बम से धमाके की बात सामने आई है. उन्होंने कहा, एफएसएल की टीम की जांच के बाद तय होगा कि ब्लास्ट किस वजह से हुआ. 

ALSO READ MORE : अजब गजब : पत्नी का दूसरे लड़के से था अफेयर तो पति ने उसी से करा दी पत्नी की शादी : फिर हुआ ये .....

भागलपुर के पूर्व डिफ्टी मेयर प्रति शेखर ने कहा, भागलपुर में आये दिन बम विस्फोट की घटना बढ़ती जा रही है. मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीमें पहुंच गई हैं और जांच में जुटी हैं. 

Related Topics

Latest News