UP में योगी का बोल-बाला : फरार बदमाशों का encounter शुरू, वाराणसी में 2 लाख के इनामी मनीष सिंह सोनू को STF ने मार गिराया


उत्तर प्रदेश में राजनीति के उत्तल पुथल के साथ ही अपराधियों पर भी शिकंजा लगना शुरू हो गया है जहां एक बार फिर योगी सरकार बनते ही अपराधियों के पसीने छूट गए हैं वहीं दूसरी ओर अपराधियों की काली कमाई पर योगी सरकार सख्त हो चुकी है आपको बता दें कि आज सोमवार को वाराणसी में दिनदहाड़े मोस्ट वांटेड अपराधी दो लाख का इनामी मनीष सिंह सोनू को STF ने मार गिराया। 

इन जगहों पर आरोपी के ऊपर था मामला 

आपको बता दें कि UP STF ने वाराणसी के लोहता इलाके में मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड अपराधी मनीष सिंह सोनू (Manish Singh Sonu) को मार गिराया है वही एनडी तिवारी हत्याकांड समेत कपसेठी में 10 लाख की रंगदारी समेत कई अन्य मामलों में मनीष सिंह सोनू (Manish Singh Sonu) फरार चल रहा था जहां अपराधी पर जौनपुर, गाजीपुर, वाराणसी और चंदौली में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे।

बिहार और नेपाल था मुख्या अड्डा 

आपको बता दें कि वांटेड अपराधी मनीष सिंह सोनू (Manish Singh Sonu) अपने इलाके बदलता रहता था जहां बिहार और नेपाल (bihar & nepal) उसका मुख्य इलाका हुआ करता था मनीष सिंह सोनू (Manish Singh Sonu) 2020 में मिर्जापुर (mirjapur) के चुनर में एक प्राइवेट कंपनी के अधिकारी से रंगदारी मांगने और हत्या के मामले में सामने आया था जहां पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा था इसी दौरान मुठभेड़ में रोशन गुप्ता उर्फ बाबू उर्फ किट्टू (Roshan Gupta Babu & Kittu)  मारा गया तो मनीष मुख्य अपराधी मनीष सिंह फरार हो गया था। 

STF ने किये कई प्रयास 

आपको बता दें कि वाराणसी STF  ने आरोपी मनीष सिंह सोनू को पकड़ने के कई प्रयास किए जहाँ आज सोमवार को दिनदहाड़े STF ने आरोपी पर फायरिंग की जहां आरोपी ने भी STF के ऊपर फायरिंग की जहां आरोपी फायरिंग के दौरान ढेर होकर मारा गया। 


आरोपी के पास से जप्त सामग्री 

मनीष सिंह (manish singh) के एनकाउंटर (encounter) में आपको बता दें कि आरोपी के पास से 9mm कारबाइन 32 बोर की पिस्टल भारी मात्रा में कट्टा कारतूस बरामद हुआ. बीजेपी (bjp) सरकार आते ही यूपी पुलिस (up police) का यह पहला एनकाउंटर (encounter) है जहां बदमाशों के  योगी के नाम का खौफ हो चुका है. आपको बता दें कि 25 मार्च से जहां योगी 2.0 की शुरुआत होनी है वही अपराधियों पर भी लगाम लगाना सबसे प्रथम दायित्व है।

Powered by Blogger.