PG में रहने वाली लड़कियों की चप्पलों से पिटाई : शॉर्ट्स पहनकर घूमने को लेकर विवाद , 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

 

PG में रहने वाली लड़कियों की चप्पलों से पिटाई : शॉर्ट्स पहनकर घूमने को  लेकर विवाद , 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

महाराष्ट्र के पुणे में कुछ लोगों ने शॉर्ट्स पहनने के कारण महिलाओं की चप्पलों से पिटाई कर दी. इस मामले में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. चंदन नगर पुलिस ने बताया कि मामला खराड़ी के रक्षक नगर का है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिलाएं यहां एक पीजी में रहती हैं और अलग-अलग कंपनियों में नौकरी करती हैं. पीजी की मालकिन ने इसे लेकर शिकायत दर्ज करवाई की कुछ लोगों ने उनके पीजी में रहने वाली महिलाओं के साथ मारपीट की. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 448, 323, 504, 506, 143, 147, 149 के तहत मामला दर्ज किया है.

चप्पलों से पीटकर दी घर तोड़ने की धमकी

एक एजेंसी के मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि ये लोग अक्सर उनसे किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ते रहते हैं. इस बार उन्होंने पीजी में रह रही महिलाओं के कपड़ों को लेकर इस तरह की हरकत कर दी. उन्होंने बताया कि बुधवार की रात कुछ लोग उनके घर आए और इस बात पर लड़ने लगे कि उनके पीजी में रहने वाली महिलाएं शॉर्ट्स पहन कर इलाके में घूमती हैं. विवाद इस हद तक बढ़ गया कि उन्होंने पीजी में रह रही लड़कियों को पहले चप्पलों से पीटा और फिर घर तोड़ने की धमकी भी दी.

दबंगों ने की महिलाओं के साथ मारपीट

इससे पहले हाल ही में उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में दबंगों ने एक घर में घुसकर 2 महिलाओं को मारपीट कर घायल कर दिया. महिलाओं ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिलाओं का कहना है कि उनके घर में एक चोरी हुई थी, जिसके कुछ दिन बाद उन्होंने एक चोर को घर के पास ही जुआ खेलते हुए देखा. जैसे ही महिलाओं ने चोर को पकड़वाने के लिए पुलिस को फोन किया, उन लोगों को इसकी भनक लग गई. महिलाओं ने बताया कि चोर सहित आधा दर्जन लोगों ने उनके घर पर धावा बोल दिया और मारपीट करने लगे. इसी के साथ उन्होंने उनके साथ अश्लील हरकत भी की. प्रभारी निरीक्षक आजाद पाल सिंह का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है.

Related Topics

Latest News