Realme यूजर्स के लिए खुशखबरी : 108MP के साथ अप्रैल माह में भारत में जल्द लांच होगा 9-सीरीज का फोन

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने हाल में ही भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन अपनी 9-सीरीज में लॉन्च किए हैं. कंपनी ने Realme 9 5G और 9 5G SE को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा है. ये दोनों ही हैंडसेट 48MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आते हैं. इनमें 5000mAh की बैटरी मिलती है. रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी अपनी 9-सीरीज के तीसरे फोन पर काम कर रही है, जो अप्रैल में लॉन्च होगा. इस हैंडसेट में कंपनी 108MP का प्राइमरी कैमरा देगी. इससे पहले ब्रांड ने Realme 8 Pro में 108MP का कैमरा दिया था. 

क्या होगा खास?

91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी तीसरे स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो 9-सीरीज का हिस्सा होगा और अप्रैल में लॉन्च हो सकता है. हालांकि, इस हैंडसेट का नाम अभी कन्फर्म नहीं है. इस पोर्टफोलियो में ब्रांड रियलमी 9 5जी और रियलमी 9 5जी एसई को लॉन्च कर चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रांड के अपकमिंग स्मार्टफोन का फोकस कैमरा पर होगा. वैसे इस हैंडसेट के फीचर्स और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अगर 9 सीरीज का हिस्सा होगा, तो कंपनी इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च करेगी. 

हाल में लॉन्च हुए हैं दो फोन

इस महीने की शुरुआत में Realme 9 5G और Realme 9 5G SE भारत में लॉन्च हुए हैं. दोनों ही स्मार्टफोन में 48MP + 2MP + 2MP का ट्रिपल रियर और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. दोनों ही हैंडसेट 5000mAh की बैटरी मिलती है. हालांकि, चार्जिंग कैपेसिटी अलग-अलग है. इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंडेट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Realme 9 5G हैंडसेट MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर पर काम करता है, जबकि SE वेरिएंट में ब्रांड ने Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर दिया है.

आने वाला है फ्लैगशिप फोन

स्मार्टफोन 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज ऑप्शन में आते हैं. बता दें कि कंपनी अगले महीने की शुरुआत यानी 7 अप्रैल को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro लॉन्च करने वाली है. इस फोन को ब्रांड ग्लोबल मार्केट और चीन में पहले ही लॉन्च कर चुका है. इसमें Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा. कंपनी की मानें तो डिवाइस प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा होगा.

Powered by Blogger.