REWA : भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार से दौड़ रहे तीन ट्रकों की हुई एक साथ भिड़ंत, तीन गंभीर रूप से घायल

 

रीवा में आज सुबह हुये भीषण सड़क हादसे में तीन ट्रकों की एक साथ आपस में भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि आपस में हुई टक्कर में ट्रकों के परखच्चे उड़ गए और चालक घायल हो गए जिनमें से एक टक के चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रीवा SP ने किया बड़ा फेरबदल : हितेंद्रनाथ को मिली सिविल लाइन की कमान तो अवनीश पांडे को मिली चोराहटा

दरअसल यह भीषण हादसा आज सुबह चोरहटा थाना क्षेत्र स्थित किटवरिया बायपास पर हुआ। जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 9 बजे सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ रहे एक के बाद एक तीन ट्रक आपस में टकरा गए। बताया जाता है कि तीन में से दो ट्रक 100 से ज्यादा की स्पीड में थे जिनके बीच अचानक से आमने समने की भिडंत में तीनों ट्रक आपस में जा टकराए। हादसे में तीनों ट्रक चालक घायल हुए हैं जिसमें से एक ट्रक चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसे का कारण तेज रफ्तार होना बताया गया है। इस घटना में ट्रक चालक हैदराबाद निवासी संजय कुमार, मिर्जापुर निवासी राम बहादुर सिंह और विनोद कुमार केवट घायल हुए हैं। जिसमें से राजबहादुर की हालत गंभीर बनी हुई है ।

जानकारी के मुताबिक संजय कुमार हैदराबाद से इलाहाबाद की ओर ट्रक लेकर जा रहा था जबकि राजबहादुर मिर्जापुर से रापटगढ़ की ओर ट्रक लेकर जाना था। इन दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत होते ही पीछे से आ रहा सीमेंट से लोड तीसरा ट्रक भी दोनों ट्रकों से टकरा गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चोरहटा पुलिस ने घायल हुये ट्रक चालकों को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया है जहां सभी का उपचार जारी है।

Powered by Blogger.