जूनियर NTR ने इस सीक्रेट डाइट से किया बॉडी ट्रांसफॉर्म : ज्यादा वजन के चलते उड़ता था एक्टर का मजाक

         

रामचरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. दोनों एक्टर्स का काम फैंस को खूब पसंद आया है. फिल्म में जूनियर एनटीआर ने अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से भी फैंस का दिल जीता. जूनियर एनटीआर के मस्कुलरमैन बनने की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है. एक शो में एक्टर ने खुद बताया था कि मोटापे के चलते लोग उनका मजाक बनाते थे.

Lock Upp : बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस Kangana Ranaut और सायशा के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं : सायशा को गुस्से में लताड़ते हुए बोली Get Lost

कौन बनेगा करोड़पति के तेलुगु वर्जन 'इवारु मीलो कोटिस्वारुलु' शो में जूनियर एनटीआर ने कहा था कि मोटापे की वजह से लोग पहले उनका मजाक उड़ाते थे. उस वक्त उनका वजन बहुत ज्यादा था. इसके बाद एक्टर ने अपना वजन घटाना शुरू किया. उन्होंने डाइट और जिम में एक्सरसाइज से अपने थुलथुला बदन को फौलादी बनाकर ही दम लिया.

इन पांच web series में जमकर हैं इंटिमेट सीन, अपने टाइम तो खास बनना चाहते है तो अकेले में जरूर देखें

जूनियर एनटीआर का बदला हुआ रूप साल 2014 में पहली बार फैंस के सामने आया. इस साल रिलीज हुई 'टेंपर' में वो सिक्स पैक ऐब्स और कमाल की फिटनेस के साथ पर्दे पर उतरे थे. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाध के कहने पर उन्होंने अपना वजन कम किया था. जूनियर एनटीआर पर्दे पर इतने फिट पहले कभी नहीं दिखे थे.

Bollywood हसीना Lara Dutta ने शेयर किया अपने शारीरिक संबंध के सीन का अनुभव, कहा: दो बड़े ऐक्टर्स को एक साथ

डाइट का कमाल

जूनियर एनटीआर का नाम भी उस लिस्ट में शामिल है जिन्हें मशहूर फिटनेस ट्रेनर लॉयड स्टीवन्स ने ट्रेंड किया है. लॉयड रणवीर सिंह को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर एनटीआर एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान फॉलो करते हैं. एक्टर अब हाई प्रोटीन और जीरो फैट वाली चीजें खाते हैं. उनकी डाइट में सिर्फ न्यूट्रिशन वाला खाना होता है. वह रोस्टेड चिकन और प्रोटीन युक्त चीजों का भी नियमित सेवन करते हैं.

Apple फैंस को लगने वाला है जोर का झटका ; iPhone यूजर्स पढ़ ले यह खुशखबरी, उड़ जाएंगे होश ....

जिम में कड़ी मेहनत

रिपोर्ट के मुताबिक, खुद को फिट रखने के लिए जूनियर एनटीआर जिम में रोजाना करीब तीन घंटे वर्कआउट करते हैं. उनका कार्डियो सेशन बहुत लंबा होता है और वेट ट्रेनिंग में भी वो काफी पसीना बहाते हैं. वेट ट्रेनिंग में एक्टर अपने बाइसेप्स, ट्राइसेप्स, शोल्डर, ऐब्स और थाई पर काफी मेहनत करते हैं.

Powered by Blogger.