भारत में इस दिन लॉन्च होगा Poco X4 Pro 5G : 64MP कैमरा, 5000mAh और फास्ट चार्जिंग की सुविधा : जानिए कीमत

 

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Poco X4 Pro 5G : 64MP कैमरा, 5000mAh और फास्ट चार्जिंग की सुविधा : जानिए कीमत

Poco भारतीय बाजार में जल्द ही अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. ब्रांड 28 मार्च को Poco X4 Pro 5G लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इसकी लॉन्चिंग की जानकारी दी है. हालांकि, Poco X4 Pro स्मार्टफोन पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है और कंपनी अब इसे भारतीय बाजार में लेकर आ रही है. पोको का यह डिवाइस काफी हद तक Redmi Note 11 Pro जैसा है, जो हाल में भारत में लॉन्च हुआ है. आइए जानते हैं इस फोन की खास बातें. 

कितनी हो सकती है Poco X4 Pro 5G की कीमत? 

पोको इस हैंडसेट को 28 मार्च को भारत में लॉन्च कर रहा है. फोन दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो Poco X4 Pro स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. हालांकि, ग्लोबल मार्केट में Poco X4 Pro स्मार्टफोन 299 यूरो (लगभग 25,300 रुपये) की कीमत पर लॉन्च हुआ है, लेकिन भारत में इसकी कीमत कम हो सकती है.

बता दें कि Redmi Note 11 Pro स्मार्टफोन भारत में पहले ही 17,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है. दोनों ही डिवाइसेस के स्पेसिफिकेशन्स काफी हद तक एक जैसे हैं. फोन का टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है, जिससे साफ है कि यह बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. 

Poco X4 Pro 5G के फीचर्स 

हैंडसेट ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च हो गया है. कंपनी इस फोन को Poco X3 Pro के सक्सेसर के रूप में लॉन्च कर रही है. स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें एक्सटेंडेड रैम का फीचर भी मिलता है. डिवाइस में 6.67-inch की AMOLED स्क्रीन मिलती है, जो Full HD+ रेज्योलूशन के साथ आती है.

इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz का टच सैंपलिंग रेट मिलता है. फोन दो कॉन्फिग्रेशन में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ है. इसमें 8GB तक RAM और 256GB तक का स्टोरेज मिलेगा. हैंडसेट Android 11 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है.

डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 108MP का है. इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी भारत में 64MP का मेन लेंस दे सकती है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. Live TV

Related Topics

Latest News