SATNA : ड्यूटी पर जा रहे रेलवे कर्मचारी को बदमाशों ने मारी गोली : गंभीर हालत में रीवा रेफर, जांच में जुटी पुलिस

सतना. रेलवे कॉलोनी में एक रेल कर्मचारी को गोली मारने का मामला सामने आया है। बताया गया कि ड्यूटी पर जा रहे कर्मचारी पर बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से गोली दागी और बगल से चुपचाप भाग निकले। बताया गया कि घायल कर्मचारी सुदीप तिवारी सतना यार्ड में बतौर पॉइंट्स मैन पदस्थ है।

मंगलवार बुधवार की रात करीब साडे 12 बजे वह अपने राजेंद्र नगर स्थित निवास से ड्यूटी करने यार्ड जा रहा था। जैसे ही वह रेलवे चर्च के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। सुदीप को उसके सहकर्मी तुरंत जिला अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रात में ही रीवा रेफर कर दिया गया। मामले में सतना जीआरपी जांच में जुट गई है

गोली लगी पर बाद में पता चला

बताया जा रहा है कि सुदीप को गोली लगी लेकिन उसे मौके पर कुछ पता नहीं चला था। अचानक कमर के नीचे उसे दर्द महसूस हुआ लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया और अपने कार्यालय पहुंच गया। वहां उसके सहकर्मियों ने देखा कि उसके कमर के नीचे खून बह रहा है।

पेंट उतार कर देखा तो ऐसे लगा कि उसके अंदर गोली धसी हुई है। यह देखते सभी के होश उड़ गए और तुरंत जिला अस्पताल लेकर भागे। पीड़ित कर्मचारी के अनुसार उसने हमलावरों को नहीं देखा जिस समय आ रहा था तो उसके पीछे 2 बाइक और लगी थी उसने ना तो किसी गोली चलाते देखा और ना ही उसके साथ मारपीट हुई।

जीआरपी ने शुरू की जांच

बताया गया कि पॉइंट्स बैंक सुधीर तिवारी रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत ओढ़की का रहने वाला है और सतना में यार्ड में पदस्थ है। उसको किसने गोली मारी और घटना कहा हुई कहां यह अभी जांच का विषय है। जीआरपी प्रभारी जीपी त्रिपाठी ने बताया कि लूट के इरादे से घटना नहीं हुई है अब पूरा मामला क्या है इसकी जांच की जा रही है। कर्मचारी को रात में रीवा रेफर किया गया है उसके बयान लिए जा रहे हैं। जीआरपी के अनुसार कर्मचारी पर रंजिसन हमला हुआ है।

Powered by Blogger.