खुलासा : रीवा में हैरान कर देने वाला सच : ससुराल की संपत्ति और बीवी की बहन को पाने पागल जीजा ने रची खौफनाक साजिश...

 

खुलासा : रीवा में हैरान कर देने वाला सच : ससुराल की संपत्ति और बीवी की बहन को पाने पागल जीजा ने रची खौफनाक साजिश...

रीवा. रीवा में पुलिस ने कत्ल की एक वारदात का खुलासा किया तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया। कातिल वही शख्स निकला है जिसने पुलिस को हत्या की सूचना दी थी। वारदात की वजह बीवी की बहन को पाने की सनक और ससुराल की संपत्ति हड़पने की सोच है। जिसके कारण साढ़ू ने ही अपने साढ़ू को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है और वो पत्नी की सबसे छोटी बहन को अपने साथ रखना चाहता था। जिसकी कि शादी हो चुकी थी।

NH-30 प्रयागराज-रीवा मार्ग में भीषण सड़क हादसा : अनियंत्रित डंपर चालक ने तीन ऊंटों सहित एक पशु पालक को कुचला, मौके पर मौत

ये है मामला

26 फरवरी की रात रविकांत मिश्रा निवासी ददरी हाल मुकाम बरहुला की हत्या हो गई थी और इसकी रिपोर्ट उसके साढू राम अभिलाष मिश्रा ने थाने में दर्ज कराई थी। तब साढ़ू राम अभिलाष ने पुलिस को बताया था कि वो रविकांत को डभौरा रेल्वे स्टेशन से बाइक से घर लेकर जा रहा था तभी रास्ते में चार पहिया गाड़ी से आए बदमाशों ने हमला कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। लेकिन जब पुलिस ने मामले की बारीकी से तफ्तीश की तो कातिल साढ़ू की करतूत का राजफाश हो गया। पुलिस ने साढ़ू रामअभिलाष के साथ ही उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसने कि वारदात में रामअभिलाष का साथ दिया था।

Mahashivratri special : रीवा की बड़ी खबरों से रूबरू, 4 की मौत; जानिए कहां क्या हुआ..

बीवी की बहन और ससुराल की संपत्ति पर थी नजर

तफ्तीश के दौरान जब पुलिस ने रामअभिलाष और उसके भाई से पूछताछ की तो दोनों के बयानों के आधार पर पुलिस का शक गहराया। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया। वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी रामअभिलाष की पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है वो पत्नी की सबसे छोटी बहन को अपने साथ रखना चाहता था। लेकिन उसकी भी शादी हो चुकी थी । आरोपी की नजर ससुराल की संपत्ति पर भी थी इसलिए उसने भाई के साथ मिलकर साढ़ू की हत्या की साजिश रची ताकि पत्नी की छोटी बहन और ससुराल दोनों की संपत्ति को हासिल कर सके।

Related Topics

Latest News