box office पर धूम मचा रही The Kashmir Files : 4 दिनों में फिल्म ने 42 करोड़ का कलेक्शन


फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) और टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के बीच गरमाया विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. क्या कपिल शर्मा ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को अपने शो में प्रमोट करने से मना किया था? ये देश का सबसे बड़ा सवाल बन चुका है, जिसका फैंस को अभी तक सीधा  सीधा जवाब नहीं मिल पाया है.

सोमवार को कपिल शर्मा ने अनुपम खेर के एक इंटरव्यू की क्लिप शेयर कर उनका शुक्रिया अदा किया था. कपिल ने इंटरव्यू का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी. खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए. कपिल का कैप्शन और वीडियो में अनुपम खेर की बात सुनने के बाद सभी ने कॉमेडियन को क्लीनचिट दे दी थी. लेकिन अब कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है. 

कपिल शर्मा पर अनुपम खेर का तंज

अनुपम खेर ने कपिल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- प्यारे कपिल. काश आपने पूरा वीडियो पोस्ट किया होता. ना कि आधा सच. पूरी दुनिया सेलिब्रेट कर रही है, आपने भी आज रात सेलिब्रेट किया. प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा. अब अनुपम खेर की इस बात से ये अंदाजा लगता है कि कपिल ने खुद को पाक साफ दिखाते हुए अनुपम खेर की बात का आधा सच ही दुनिया के सामने रखा. जबकि कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन को लेकर सच कुछ और भी था.

वीडियो में अनुपम खेर ने क्या कहा?

जिस वीडियो को कपिल ने शेयर किया उसमें अनुपम खेर कहते हैं- ईमानदारी से कहूं तो मुझे द कपिल शर्मा शो के लिए कॉल आया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरियस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं. मैं यहां अपनी बात रखना चाहता हूं. ये 2 महीने पहले की बात है. मुझे बोला गया कि आप आ जाइए. तो मुझे लगा कि मैं पहले भी इस शो में जा चुका हूं और ये एक फनी शो है. फनी शो करना बहुत मुश्किल बात है.

बॉक्स ऑफिस पर मजूबत द कश्मीर फाइल्स

वहीं द कश्मीर फाइल्स के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो कम बजट में बनी ये फिल्म झंडे गाड़ रही है. 4 दिनों में फिल्म ने 42 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जल्द कश्मीर फाइल्स 50 करोड़ क्लब में एंट्री करेगी. द  कश्मीर फाइल्स को दर्शकों और क्रिटिक्स  सभी का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

Powered by Blogger.