box office पर ताबड़तोड़ धूम मचा रही The Kashmir Files : 79 करोड़ से अधिक की कर चुकी है कमाई, 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार के मुद्दे पर यह फिल्म

इन दिनों धूम मचा रही है द कश्मीर फाइल्स आपको बता दें कि कम लागत में बनी यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस में 79 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। वही आपको जानकारी के लिए बता दें इन दिनों सिनेमाघरों में तक कश्मीर फाइल ताबड़तोड़ मचा रही है और युवाओं से लेकर बड़ों तक में इस फिल्म को देखने की होड़ लगी है वही द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और प्लान के मुद्दे पर यह फिल्म सुपर डुपर हिट हो रही है। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड की फिल्में अभी तक जो एक्टर और एक्ट्रेस के दम पर चला करती थी लेकिन समय के साथ साथ दौर बदलता गया और अब फिल्म में अपनी पटकथा के हिसाब से चलती हैं वही आपको बता दें कि आजकल सामाजिक मुद्दों और बायोग्राफी पर डर्टी फिल्म बनाते हैं जिसमें कम बजट में अधिक मुनाफा होता है वही ऐसे ही परिचित का रूबरू करवाया जाता है जिससे युवा पीढ़ी से लेकर बड़ों तक बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं।

लिंक भेज कर फर्जीवाड़ा की भी शिकायत 

सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि पुलिस ने धोखाधड़ी से संबंधित कुछ शिकायतें दर्ज की हैं, जिसमें उपयोगकर्ताओं ने फिल्म, द कश्मीर फाइल्स के कुछ डाउनलोड लिंक पर क्लिक किया, क्योंकि उन्होंने उन्हें व्हाट्सएप पर विश्वसनीय संपर्कों से प्राप्त किया था। लेकिन जैसे ही उन्होंने इन लिंक्स को खोला, हैकर्स ने जाहिर तौर पर यूजर्स के फोन की जानकारी हासिल कर ली और बैंक अकाउंट नंबर जैसे गोपनीय विवरण चुराने में सक्षम हो गए।

“फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है और इसने काफी दिलचस्पी बटोरी है। स्थिति का फायदा उठाकर साइबर ठगों ने फिल्म को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए व्हाट्सएप पर लिंक भेजना शुरू कर दिया है। एक बार जब व्यक्ति लिंक पर क्लिक करता है, तो यह धोखेबाजों को उपयोगकर्ता के फोन पर जानकारी तक पहुंचने में सक्षम बनाता है और बैंक खाते की जानकारी सहित गोपनीय विवरण आसानी से चुरा लेता है, ”सिंह को रिपोर्ट में कहा गया था।

मंगलवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने "सच्चाई को उसके सही रूप में लाने" के लिए फिल्म की प्रशंसा की और कहा कि इतिहास को समय-समय पर सही संदर्भ में प्रस्तुत किया जाना है।

उत्तर प्रदेश सरकार मंगलवार को फिल्म को कर मुक्त घोषित करने में कई राज्यों में शामिल हो गई। इससे पहले, गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, कर्नाटक, त्रिपुरा और गोवा ने भी "द कश्मीर फाइल्स" को कर-मुक्त घोषित किया था।

'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है।

Powered by Blogger.