Bollywood सीरियल किसर Emraan Hashmi और Sunny Leone का एक बेटा भी, ये खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश ....

 

Bollywood सीरियल किसर Emraan Hashmi और Sunny Leone का एक बेटा भी, ये खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश ....

मशहूर एक्टर और सीरियल किसर के नाम से जाने वाले मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का नाम आज बॉलीवुड में हर कोई जानता है। इमरान हाशमी का नाम इन दिनों सनी लियोनी के साथ जोड़ा जा रहा है। सनी अपनी हॉटनेस के चलते आये दिन सुर्ख़िया बटोरते रहते हैं। सनी की खूबसूरती के आगे हर कोई अपने घुटने टेक देता है। इमरान हाशमी पर इन दिनों संकट के बादल छाए हुए हैं। इन दोनों से जुड़ी एक खबर ने इमरान को इतना परेशान कर दिया था कि एक्टर को खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी।

READ MORE : Bahubali Prabhas को किसिंग सीन करते हुए छूटते हैं पसीने, कैमरा के सामने शर्ट उतारने पर करते है असहज महसूस

बीते कुछ समय पहले एक खबर ने खूब आतंक मचाया था। ये खबर थी इमरान और सनी के बेटे की। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक छात्र ने दावा किया कि उसके माता-पिता सनी लियोनी और इमरान हाशमी है। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सनी लियोनी (Sunny Leone) को लेकर एक खबर ने कुछ साल पहले काफी तूल पकड़ा था और ये खबर थी इमरान और सनी के बेटे की। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक छात्र ने दावा किया कि वो उसके माता-पिता सनी लियोनी और इमरान हाशमी है. मुजफ्फरपुर के 'बीआरए बिहार विश्वविद्याल' में बीए पार्ट टू के लिए परीक्षा फॉर्म भरते वक्त उस स्टूडेंट ने पिता के नाम के आगे इमरान हाशमी लिखा और मां के नाम की जगह पर सनी लियोन भरा। वहीं एड्रेस के सामने चतुर्भुज स्थान लिखा है जो कि मुज्जफरपुर का रेड लाईट एरिया है।

READ MORE : इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मरते थे लोग : Bollywood में दिए सबसे ज्यादा रेप सीन, फिल्मी दुनिया में आते ही मचाया था तहलका

सोशल मीडिया पर इस फॉर्म के वायरल होने की जानकारी मिली तो बिहार विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया था। इसके बाद मामले की जांच की गई, जिसमें पता लगा कि यह फॉर्म मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज का है। इस मामले में परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक में ऐसा किया होगा. हालांकि, कयास ये भी लगाए गए कि ये फॉर्म फर्जी भी हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला साल 2020 का है।

READ MORE : Pushpa Raj Me Jhukega Nahi Sala : बॉलीवुड से घट रहा युवकों का क्रेज तो दक्षिण भारतीय सिनेमा में बढ़ी रूचि

ट्विटर पर यह खबर तेजी से फैली। इस छात्र की शरारत ने पूरा इंटरनेट हिला कर रख दिया था। इस बात की खबर जब खुद एक्टर और एक्ट्रेस को लगी तब खुद इमरान हाशमी ने इस खबर को को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि मै कसम खा कर कहता हूं कि ‘यह मेरा नहीं है।’ एक्टर के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर लोग ठहाके लगाने से नहीं रुके। जब सनी लियोनी को इस खबर के बारे में पता चला तो एक्ट्रेस ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होनें ट्वीट किया कि यह बच्चा शानदार है। बड़े सपने की ओर…। वहीं वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो इमरान पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। इसमें उन्हें विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

Related Topics

Latest News