REWA : एक बार फिर रीवा में कट्टे से लैस बदमाशों ने दनादन बरसाई गोलियाँ : घर के बाहर बैठी महिला को खदेड़ते हुये लाठी डंडे से की तोड़फोड़

 

REWA : एक बार फिर रीवा में कट्टे से लैस बदमाशों ने दनादन बरसाई गोलियाँ : घर के बाहर बैठी महिला को खदेड़ते हुये लाठी डंडे से की तोड़फोड़

रीवा शहर के बिछिया मोहल्ले में शुक्रवार की रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ व गोली चालन की घटना को अंजाम दिया है। आधा दर्जन से अधिक की संख्या में आए बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर बैठी महिला को खदेड़ते हुये लाठी डंडे से ना सिर्फ तोड़फोड़ की बल्कि हवा में कई राउंड गोलियां चलाते हुये मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में घंटो हड़कंप की स्थिति निर्मित रही। पुलिस की मांने तो गोली चालन की यह घटना नशे के कारोबार से जुड़ी हुई है जिसमें नशे के तस्करों के बीच हुये पैसों के लेन देने को लेकर विवाद हुआ है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के विरुद्ध कार्यवाही की बात करते हुये हवाई फायरिंग कर फरार हुये बदमाशों की तलाश कर रही है।

आधा दर्जन से अधिक राउंड हुई फायरिंग

दरअसल शहर में हुई गोली चालन की घटना बिछिया थाना क्षेत्र स्थित जनाना बाग रोड पाईप फैक्ट्री के पास हुई। जानकारी के मुताबिक जनाना बाग रोड निवासी लकी खान के घर के बाहर रात तकरीबन 8 बजे आधा दर्जन से अधिक बदमाश बाइक में सवार होकर पहुंचे। लाठी डंडा तलवार सहित कट्टे से लैस बदमाशों ने मौके पर मौजूद महिलाओं को खदेड़ते हुये तोडफोड शुरु कर दी और हवा में एक के बाद एक कई राउण्ड फायर करते हुये मौके से फरार हो गए। इलाके में बदमाशों द्वारा किए गए हंगामे के बीच पीड़ित पक्ष के लोग भी घरों से बाहर निकल आए जिन्हें देख बदमाश मौके से फरार हो गए। हांलाकि इस घटना में किसी के भी घायल होने की बात सामने नहीं आई है।

दो दिन से चल रहा विवाद

जानकारी के मुताबिक बिछिया निवासी लकी खान व बिछिया नदी चौराहा निवासी शादाब खान के बीच पैसों के लेन देन का विवाद था। बताया गया कि एक दिन पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच हुये विवाद में चाकू व तलवारें चली थी जिसमें लकी खान को चाकू लगने से मामूली चांटे आई थी। गुरुवार को हुये विवाद के बाद शुक्रवार को एक बार फिर शादाब खान अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ लकी के घर पहुंचा और तोड़फोड़ करते हुये हवाई फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है।

सीसी टीबी कैमरे में कैद हुई घटना

बिछिया मोहल्ले में हुई गोली चालन की यह घटना CCTV कैमरे में भी कैद हुई है। CCTV फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि बदमाश आधा दर्जन से अधिक की संख्या में बाइक में सवार होकर पहुंचे और महिलाओं को खदेड़ते हुये तोड़फोड़ शुरु कर दी इसी बीच एक युवक दनादन कई राउण्ड गोलियां चलाते हुये मौके से फरार हो गया।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

गोली चालन की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाते हुये आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। सीसी टीबी फुटेज की मदद से मुख्य आरोपी शादाब खान सहित लल्ला पण्डित नाम के आरोपियों की पहचान की गई है। पुलिस लगातार आरोपियों के अलग अलग ठिकानों में दबिश दे रही है। फिलहाल बदमाश अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे है, जिनकी तलाश सरगर्मी के साथ जारी है।

Related Topics

Latest News