REWA : होली में एक्शन मूड पर पुलिस : शांति व्यवस्था बनाये रखने शहर में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, हुड़दंग रोकने के लिए एक सैकड़ा स्थानों पर लगेंगे फिक्स

रीवा। होली पर शांति व्यवस्था बनाए रखने पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन द्वारा अपने दल बल के साथ निकाला गया विशाल पैदल फ्लैग मार्च। आपको बता दें कि जहां कल हिंदुओं का होली का त्यौहार है वही होली के त्यौहार को देखते हुए जगह-जगह पुलिस बल तैनात किए गए हैं और जगह-जगह चकाचौंधी भी करी गई है। 

आपको बता दें कि होली के त्यौहार में पूर्व पर कई ऐसी अपराधिक घटनाएं हुई है जिसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय ने शहर के चप्पा चप्पा गांव से लेकर शहर तक पुलिस बल का प्रयोग करेगी। आपको बता दें कि कल रीवा शहर में पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने दल बल के साथ शहर का मौका मुआयना किया गया है वा होली को देखते हुए सकुशल शांति व्यवस्था बनाए रखने यह पैदल मार्च निकाला गया।

चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस

होली पर्व को देखते हुए रीवा जिले में 12 सीसीटीवी कैमरे लेस किए जाएंगे जहां जगह-जगह हुड़दंग करने वालों से पर कंट्रोल रूम पैनी नजर रहेगी, जहां पर तत्काल कोई वारदात होते हुए भी कंट्रोल रूम में सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस अमला वहां पहुंच जाएगा।

नशेडियो के लिए स्पेशल जेल की व्यवस्था 

आपको बता दें कि होली के दिन लोग अपने वाहनों में गिरोह बनाकर घूमते हैं और आपसी रंजिश का बदला भी लेते हैं वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी चेहरे पर कलर लगाकर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं वहीं इस अपराधिक घटना को रोकने के लिए यह स्पेशल मुहिम चलाई जा रही है जहां जगह-जगह सीसीटीवी लगाए गए हैं और भारी पुलिस बल गांव से लेकर शहर तक तैनात किया गया है।

एसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

आपको बता दें कि इस बार होली पर शांति व्यवस्था बनाए रखने पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन, एएसपी शिव कुमार वर्मा सहित शहर के सभी थाना प्रभारियों का भारी पुलिस बल मौजूद रहा वहीं यह कंट्रोल रूम से फ्लैग मार्च निकालकर बड़ी पुल, घोघर, कोतवाली ,फोर्ट रोड, बिछिया, तकिया पहुंचा इसके बाद वाहनों से पुलिस बल ने SF चौराहा, PTS, सामान तिराहा, विश्वविद्यालय, नीम चौराहा, सिरमौर चौराहा सहित अन्य स्थानों का लगातार जायेजा भी किया।

हर चौराहे पर पुलिस बल तैनात

इस बार होली पर पर पुलिस काफी सतर्क है और चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात रहेगा एक छोटी सी गलती होने पर भी तुरंत कंट्रोल रूम को सूचना मिलेगी। आपको बता दें कि नशेड़ीओ का नशा उतारने के लिए एक जेल भी बनाई गई है, जहां उनका सारा नशा उतारा जाएगा। 

पुलिस को मिली तीन तीन मोबाइल पार्टियां

आपको बता दें कि 33 मोबाइल पाटिया दी गई हैं जो थाने के वाहन के साथ क्षेत्र के आसपास वाहनों से लगातार गश्त करेंगी और हर चौराहे पर भारी पुलिस बल के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने में पूरी ताकत लगा दी जाएगी जहां उपद्रवियों और नशेड़ी के ऊपर कठोर कार्यवाही करते हुए जेल भी भेजा जाएगा।

Powered by Blogger.