REWA : घर से बेदखल युवक का ऑटो से नाली में लटका हुआ मिला शव, महाजन टोला में हड़कंप : जांच में जुटी पुलिस

 

      REWA : घर से बेदखल युवक का ऑटो से नाली में लटका हुआ मिला शव, महाजन टोला में हड़कंप : जांच में जुटी पुलिस

रीवा। परिवार और रिश्तेदारों से ठुकराए गए युवक की लाश आज शहर के बिछिया थाना क्षेत्र में मिली है। युवक की लाश एक नाले में औंधे मुंह पड़ी थी जिसमें मृतक के सिर का हिस्सा नाले के अंदर था जबकि पैर नाले के किनारे खड़ी आटो में था। आशंका जताई जा रही है कि युवक नशे की हालत में आटो में सोते वक्त नाले में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि युवक की मौत का सही कारण स्पष्ट नहीं हो सका है फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया।

ALSO READ MORE : HOLI SPECIAL GOOD NEWS : 14 मार्च से चलेगी भोपाल से रीवा के बीच रानी कमलापति होली सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन : ये होगा रुट

दरअसल मामला शहर के बिछिया थाना क्षेत्र है। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुये बताया कि शनिवार की सुबह महाजन टोला स्थित नईबस्ती में अज्ञात युवक की लाश देखी गई थी। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि युवक का शव एक आटो से लटका हुआ था जिसका सिर नाले के अंदर था जबकि पैर अॅाटो में फंसा हुआ था। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान बैकुण्ठपुर के ग्राम पथरी निवासी अमरेश पाण्डेय पिता दिनेस पाण्डेय उम्र 27 वर्ष के रुप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

REWA : घर से बेदखल युवक का ऑटो से नाली में लटका हुआ मिला शव, महाजन टोला में हड़कंप : जांच में जुटी पुलिस

ALSO READ MORE : 13 मार्च को CM शिवराज का रीवा दौरा : कलेक्टर- SP ने कार्यक्रम का किया निरिक्षण

घर और परिवार से ठुकराया जा चुका था युवक

पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि युवक घर परिवार और रिश्तेदारों के द्वारा ठुकराया गया था। युवक के पास रहने का कोई ठिकाना नहीं था ऐसे में वह नशे की हालत में सड़क फुटपाथ या वाहनों में रात गुजारता था। पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक नशे की हालत में भटकते हुये देखा गया था। आशंका जताई जा रही है कि युवक नशे की हालत में ऑटो से नाले में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई।

ALSO READ MORE : दर्दनाक सड़क हादसा : कक्षा दसवीं की परीक्षा देकर लौट रहें तीन छात्र छात्राओं को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

चोरी की आदत ने घर से कर दिया बेघर

शहर में आज जिस युवक की लाश मिली उस पर चोरी के मामले दर्ज है। बताया गया कि युवक चोरी के मामले में कुछ दिन पूर्व ही सेमरिया में पकड़ा गया था जहां से छूटने के बाद जब वह घर पहुंचा तो परिजनों ने उसे घर से बाहर कर दिया। परिजनों द्वारा ठुकराने के बाद युवक शहर में रहने वाले कई रिश्तेदारों के पास भी पहुंचा लेकिन उसे कहीं ठिकाना नहीं मिला।

Related Topics

Latest News