बहुचर्चित राजनिवास रेप कांड : आप पार्टी ने विधायक राजेंद्र शुक्ल और बिसाहूलाल सिंह समेत इन लोगों पर लगाए आरोप, समदड़िया को सहयोगी घोषित करने की CM से मांग

           

REWA NEWS : रीवा जिले के बहुचर्चित राजनिवास रेप कांड में काफी दिनों से चल रही चर्चाएं की हिस्ट्रीशीटर के नाम से कमरा किसने बुक कराया को लेके अब भी सस्पेंस  बना हुआ है। हालांकि आम आदमी पार्टी ने आज आंदोलन के दौरान इस मामले को लेके जमकर आरोप लगाए हैं। 

आम आदमी पार्टी का आरोप 

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि कमरा बुक कराने में भाजपा सरकार के मंत्री बिसाहुलाल सिंह व रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने बुक कराया। उनकी माने तो इसमें पूरा सहयोग इन्ही दोनो का है।इतना ही नही आम आदमी पार्टी ने सिरमौर चौराहा में इस मामले को लेके विरोध जताया और SDM के निलंबन की कार्यवाही की मांग के साथ समदड़िया बिल्डर जिसके द्वारा आमंत्रित कर महंत सीताराम दास को बुलाया गया था उसकी भी बिल्डिंग गिराने की मांग की।

रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला के घर का घेराव करने जा रहे आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों को पुलिस ने बीच मे ही गिरफ्तार कर लिया। 


हालांकि उन्होंने साफ कहा है कि जब तक मांगे नही मानी गई वह विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने ही समदड़िया को संरक्षण देके बेशकीमती जमीन कौड़ियों के दाम बेंच दी।

इतना ही नही वह पहले भी ठेकेदार थे और अब भी ठेकेदार हैं उनका जनता के भले से कोई लेना देना नही है। 

हालांकि यह आरोप कितने सही व कितने गलत हैं। यह हकीकत तो जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन हाल ही मीडिया ने अपनी रिपोर्ट्स में भाजपा सरकार के मंत्री को कमरा एलॉटमेंट के लिए दोसी ठहराया था और यह भी कहा था कि मंत्री कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं। 

लेकिन उनका नाम सार्वजनिक नही किया। जिसके बाद से अब आम आदमी पार्टी पदाधिकारियों के यह आरोप अपने आप मे कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

युवाओं ने बीजेपी शिवराज सरकार पर हमला बोला 

आम आदमी पार्टी रीवा के इस विरोध प्रदर्शन की मुख्य बात विधायक रीवा राजेन्द्र शुक्ला के निवास  का घेराव रहा। आप रीवा के इस विरोध कार्यक्रम में युवाओं ने बीजेपी शिवराज सरकार पे बड़े आक्रोश स्वर में हमला बोला और 2023 में आप की सरकार मध्यप्रदेश में लाने की संकल्पित प्रतिज्ञा ली, इस कार्यक्रम में महिलाओं की भी हिस्सेदारी को देखा जा सजता था। 

APP ने इन्हे बताया मुख्य सहयोगी

आप रीवा के सभी पदाधिकारियों ने प्रभारी मंत्री, रीवा विधायक को इस बलात्कार कांड का मुख्य सहयोगी बताया। अपने अपने भाषण के दौरान सभी वरिष्ठ पदाधिकारी ने एक स्वर में विधायक रीवा को सामाजिक व्यक्तित्व विहीन विधायक तक कह डाला। जहाँ एक ओर रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला को आड़े हाथों लिया वही सेमरिया विधायक के शराब कारोबारी बन दूसरे शराब कारोबारी के दुकान में एक वास्तविक गुंडा होने का परिचय देना बताया। वही सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी से प्रथम जनसंघ विधानसभा प्रत्यासी राम कुमार पाण्डेय के करोड़ो के मकान से विधायक के कब्जे को हटाने की बात कही।।

वही हाल ही में सीधी में विधायक के द्वारा पुलिस के द्वारा पत्रकार पे हमला वा हवालात पे कपड़े उतरवाने पे इस कृत्य को लोकतंत्र  की हत्या बताया।

मुख्यमंत्री के नाम दिया पत्र देकर नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए की मांग  

1. SDM हुजूर को तत्काल निलंबित किया जाए। अनुराग तिवारी ने ही विनोद पाण्डेय के नाम कमरा बुक करने की स्वीकृति दी थी।

2. विधायक राजेन्द्र शुक्ला, प्रभारी मंत्री बिसाहू लाल के इस्तीफा लिए जाए। क्योंकि इनकी जानकारी में ये कमरे इनकी सहमति से दिए गए। SDM हुजूर के अनुसार।।

3.रीवा की जनता की तरफ से आप इकाई रीवा में मांग की है कि बलात्कारी बाबा व उनके इस कृत्य में शामिल लोगो को फाँसी की सजा दी जाए।

4.बलात्कारी सीताराम के कथा आयोजक समदड़िया के नगर निगम नियमो के विरुद्ध निर्मित समदड़िया गोल्ड पे बुलडोजर चलवाया जाए।

कार्यक्रम में ये रहे शामिल 

इस कार्यक्रम में संभागीय अध्यक्ष अमित सिंह, जिला अध्यक्ष ग्रामीण प्रमोद शर्मा, शहर अध्यक्ष राजीव सिंह, संगठन मंत्री महर्षि सिंह, जिला उपाध्यक्ष भैयालाल पटेल, यूथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शुभम सिंह, महिला अध्यक्ष मंजुला सिंह, किसान मोर्चा अध्यक्ष शुभांशु द्विवेदी, शिवकुमार पटेल, युवा नेता अरविंद पाण्डेय, प्रसून मिश्रा, सुनील द्विवेदी, भगत सिंह,सी पी सिंह, इन्द्रदेव सिंह, निशांत सिंह, रवि पाण्डेय, के के त्रिपाठी, आशा त्रिपाठी, वंदना मिश्रा। 

Powered by Blogger.