REWA : रीवा के भाजपा सांसद ने कहा, कलेक्टर को थप्पड़ जड़ दो तो दो साल के लिए राजनीति चमक जायेगी

रीवा। रीवा संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बुधवार को एक बार फिर बोल बिगड़ गए। सभा को संबोधित करते हुए सांंसद ने राजनीति चमकाने के लिए कलेक्टर को थप्पड़ जड़ने की बात कह दी। सांसद ने कहा, पहले के जमाने में हम भी इंतजार करते थे कि कब कलेक्टर से मुलाकात हो और उन्हें थप्पड़ जड़ कर अपनी राजनीति की शुरुआत की जाए। बता दें कि शहर के राज कपूर ऑडिटोरियम में आयोजित स्व भगवतशरण माथुर की जयंती समारोह के अवसर पर सांसद का यह बयान सामने आया हैं।

अक्सर विवादों रहते हैं सांसद

विवादित बयान बाजी तथा अपनी कार्यप्रणाली को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा अब एक बार फिर अपने बिगड़े हुए बोल को लेकर चर्चा में हैं। जहां भाषण देते हुए सांसद जनार्दन मिश्रा ने कलेक्टर को थप्पड़ जड़ने तक की बात कही है। दरअसल रीवा शहर के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में बुधवार को स्वर्गीय भगवतशरण माथुर की 71वीं जयंती समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने संबोधन में कहा कि कलेक्टर को थप्पड़ जड़ दो तो दो साल की राजनीति चमक जाती है। भाजपा सांसद ने भाषण देते हुए अपने पुराने राजनीतिक जीवन का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने राजनीति करने की आवश्यकता पर बात करते हुए कहा कि पहले के जमाने में कलेक्टर को थप्पड़ जड़ने वाले व्यक्ति का दो साल का राजनीतिक कैरियर चमक जाता था, जिसके लिए हम भी कलेक्टर को थप्पड़ मारने का इंतजार करते रहते हैं।

बयान को तोड़-मरोड़ को प्रस्तुत किया जा रहा

मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया जा रहा है। मैं केवल बीती हुई राजनीति की चर्चा कर रहा था। इस दौरान बहुत सारी बातें कही हैं, उसे नहीं दिखाया जा रहा है। -जनार्दन मिश्रा, सांसद (भाजपा) रीवा

भाजपा की सोच को दर्शाती है

सांसद जनार्दन मिश्रा द्वारा कही गई बातें भारतीय जनता पार्टी की सोच को दर्शाती है। इनसे यही उम्मीद की जा सकती है। 

गुरुमीत सिंह मंगू, अध्यक्ष,शहर कांग्रेस कमेटी रीवा

Powered by Blogger.