REWA : पांच हजार रुपए के पीछे दोस्त पर तीन बार किया ताबड़तोड़ वार : दोनों गहरे दोस्त एक साथ कर रहे थे नीट की तैयारी

रीवा। किशोर पर उसके दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद वह उसकी स्कूटी लेकर चंपत हो गए। घटना की जानकरी मिलने पर परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए। वहीं पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस स्कूटी लेकर चंपत हुए दोस्त की तलाश कर रही है। घटना मऊगंज थाने के सेलार नदी पुल की है।

किताब लेने के लिए बुलाया था दोस्त

जेवांग कुशवाहा पिता पुत्तमलाल 17 वर्ष निवासी मुदरिया चौवान थाना मऊगंज ने पढ़ाई के लिए अपने दोस्त से किताब ली थी। बुधवार की शाम दोस्त ने उससे अपनी किताब वापस मांगी थी और उसे मुदरिया मोड़ पर किताब लेकर बुलवाया। छात्र के पहुंचने पर दोस्त ने उससे पांच हजार रुपए फोन करने का दबाव डाला लेकिन उसने फोन पे करने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर काफी देर तक उनके बीच बहसबाजी चलती रही। बाद में दोस्त ने उससे अपनी गाड़ी में कुछ दूर छोडऩे को बोला जिस पर वह उसे पीछे बैठाकर जा रहा था। सेलार नदी के पुल पर पहुंचने पर दोस्त ने जेब से चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया।

स्कूटी लेकर हुआ फरार

तीन चाकू उसने कमर में मारे और एक चाकू उसके हांथ में लगा जिससे वह खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। घटना के बाद वह उसकी स्कूटी लेकर चंपत हो गया। कुछ स्थनीय लोगों ने उसे घायल अवस्था में पड़े देखा जिसकी सूचना परिजनों को दे दी। तत्करल परिजन उसे अस्पताल लेकर आए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। घटना को अंजाम देने वाला उसका दोस्त फिलहाल फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। उसके पकड़े जाने के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।

दोनों छात्र कर रहे थे नीट की तैयारी

दोनों काफी गहरे दोस्त थे और वे नीट की तैयारी कर रहे थे। अक्सर एक दूसरे से किताब बदलकर पढ़ाई करते थे। पीडि़त छात्र ने उसकी किताब ली थी। वह घर से ही चाकू लेकर आया था। आशंका जताई जा रही है कि वह घटना करने की पूरी तैयारी करके ही वहां आया था। दोस्त को पांच हजार रुपए की जरुरत किस वजह से पड़ी थी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Powered by Blogger.