Bharti Airtel ने एक बार फिर से दिया ग्राहकों को जोरदार झटका

 

Bharti Airtel ने एक बार फिर से दिया ग्राहकों को जोरदार झटका

Bharti Airtel ने एक बार फिर से ग्राहकों को झटका दिया है. Airtel ने Amazon Prime Video के साथ आने वाले प्लान्स में बदलाव किया है. अभी कंपनी चार पोस्टपेड प्लान्स और सेलेक्टेड प्रीपेड प्लान्स के साथ Prime Video का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है. 

हालांकि, केवल पोस्टपेड प्लान्स के लिए ये बदलाव किए गए हैं. इसको सबसे पहले TelecomTalk ने रिपोर्ट किया था. Airtel चार पोस्टपेड प्लान्स के साथ साल भर के लिए Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन देता था. 

कंपनी 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये के साथ ये सब्सक्रिप्शन देती है, लेकिन, अब Prime वीडियो सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी 1 साल से कम कर 6 महीने के लिए कर दी गई है. डेटा और कॉल में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

ये चारों पोस्टपेड प्लान्स 1 साल के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ भी आते हैं. इसके अलावा दूसरे भी बेनिफिट्स इसमें दिए जाते हैं. Airtel टोटल पांच प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है. इसमें 399 रुपये, 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये के प्लान्स शामिल हैं. 

Airtel के बेसिक पोस्टपेड प्लान की कीमत 399 रुपये है. इसमें अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 40GB मंथली डेटा के साथ 200GB रोलओवर डेटा दिया जाता है. इसके अलावा यूजर्स को डेली 100 SMS और Wynk और Shaw academy का एक साल का फ्री एक्सेस मिलता है. 

Airtel का महंगा पोस्टपेड प्लान 1599 रुपये का है. इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और 250GB मंथली डेटा 200 GB रोलओवर डेटा के साथ दिया जाता है. इसके अलावा Amazon Prime मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी 6 महीने के लिए दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS दिए जाते हैं. इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन, Wynk और Shaw academy का भी एक्सेस दिया जाता है. 

Related Topics

Latest News