KGF CHAPTER 2 का सोशल मीडिया पर फैंस ने खोल दिया ये राज़, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ के चेप्‍टर 2 का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आखिरकार खत्‍म हो गया हैं। केजीएफ 2 सिनेमाघरों में दस्‍तक दे चुकी हैं। केजीएफ (kgf 2) को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा हैं। इतना ही नहीं फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने तो एडवांस बुकिंग के मामले में आर राजमौली की फिल्‍म आरआरआर (RRR) को भी पीछे छोड़ दिया हैं। इसके साथ ही उम्‍मीद लगाई जा रही हैं कि केजीएफ चैप्टर 2 का हिंदी पट्टी में कमाई करने के मामले में भी आगे निकल सकता हैं।

क्‍या केजीएफ का चैप्‍टर 3 भी आएगा?

वहीं इस बीच अतिउत्साही फैन्स ने फिल्म से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं। जिन्‍हें देखने के बाद माना जा रहा हैं कि रॉकी भाई केजीएफ 3 (KGF3) लेकर भी आने वाले है और ये फिल्म इंटरनेशनल होने जा रही है। वहीं केजीएफ 2 की रिलीज के साथ ही ट्विटर पर फैंस #KGF3 हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं। माना जा रहा हैं कि इस फिल्‍म का चेप्‍टर 3 भी आएगा। दरअस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडिया में देखा जा रहा कि रवीना टंडन एक फाइल खोल रही हैं। इस फाइल पर सीआईए लिखा हुआ दिख रहा हैं।

इसके बाद रवीना जैसे ही इस फाइल को हटाती हैं तो इस पर केजीएफ लिखा होता है और आगे कोई नंबर नजर आ रहा हें। फैन्स कयास लगा रहे कि केजीएफ चेप्‍टर 3 (KGF CHAPTER 3) लिखा हैं और केजीएफ 3 (KGF-3) आने के कयास से ही फैंस खुश होते दिख रहे हैं।

वहीं इस सीन के वक्‍त सिनेमाहॉल में भी जमकर शोर सुना जा सकता है। बता दें कि 2018 में यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ रिलीज हुई थी।फैंस को फिल्म के एक्शन और स्टोरीलाइन खूब रास आई थी, उसी के बाद से ही केजीएफ 2 का इंतजार किया जा रहा था। माना जा रहा हैं कि यह फिल्‍म कमाई के मामले में आरआरआर और बाहुबली के रिकॉर्ड को कड़ी टक्‍कर देती नजर आएगी।

वहीं केजीएफ 3 का इशारा मिलने से भी फैंस काफी खुश हो रहे हैं। आपको बता दें कि केजीएफ को डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्‍म में यश के साथ प्रकाश राज, संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य किरदारों में है। अगर केजीएफ 2 को जबरदस्त कामयाबी मिलती हैं तो जाहिर तौर पर इस फिल्‍म का तीसरा पार्ट भी आ सकता है।

Powered by Blogger.