REWA : महंत सीताराम का प्रदेश के संतरी से लेकर मंत्री तक करते थे चरण वंदना, देखिए... रेपिस्ट महंत का तस्वीरनामा...

                

REWA RAJNIWAS CASE : ( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट )  रीवा जिले में इन दिनों बहुचर्चित राज निवास रेम कार्ड चर्चा पर बना हुआ है जहां बड़े स्तर तक नीचे से लेकर ऊपर तक लोगों के हाथ पैर जमे हुए हैं। आपको बता दें कि मान सीतारामदास के मध्य प्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश तक कांटेक्ट बने हैं जिसमें बड़े-बड़े नेताओं से लेकर बड़े-बड़े पुलिस अफसर भी चरण वंदन करते तस्वीरों में साफ दिख रहे हैं। 

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के साथ भी महंत सीतारामदास की फोटो है वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और भी प्रदेश और पुलिस जगत के बड़े नेताओं के साथ महंत की तस्वीरें आप देख सकते हैं 

आपको बता दें इन सभी लोगों के साथ महंत की फोटो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल है जिसमें छोटे से लेकर बड़े कर्मचारी तक दिख रहे हैं। वहीं आरोपी सीताराम इन नेताओं की फोटो के आधार पर छोटे कर्मचारियों पर अपनी धौंस जमाता था। 

आप समझ गए होंगे आखिरकार महंत के नेताओं तक तार जुड़े हैं तो अब उसके रसूख का भी आप बखूबी अंदाजा लगा सकते हैं।








      पुलिस अफसर भी रेप के आरोपी महंत की चरण वंदना करते थे। उसके पैरों में झुकते थे।
 


सीताराम को UP के गोंडा जिले में रामजानकी मंदिर का महंत बनाया गया, तो उस समय भाजपा के पूर्व सांसद और श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष रहे रामविलास वेदांती मौजूद थे।



महंत के मध्यप्रदेश समेत दूसरे राज्यों के मंत्रियों से भी नजदीकियां थीं। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद के साथ भी उसकी तस्वीर है।


उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के साथ रेप का आरोपी महंत 

Powered by Blogger.