Heropanti 2 सिनेमाघरों में हुई रिलीज : Tiger Shroff और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ये रोले हुए हिट

Bollywood के यंग एक्शन स्टार के रूप में पहचान बनाने वाले Tiger Shroff ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत हीरोपंती से की थी. अब टाइगर एक लम्बा सफर तय कर के  Heropanti 2 के साथ वापस आ चुके हैं. choreographer से फिल्म मेकर बने अहमद खान (Ahmed Khan)द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में वो सब कुछ है, जो किसी मसाला फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए जरूरी है. फिल्म में टाइगर के अलावा बेहद खूबसूरत तारा सुतारिया और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोल में हैं.

फिल्म का हीरो यानी बबलू राणावत (टाइगर श्रॉफ) एक अम्बिशयस हैकर है, जो नतीजे की परवाह किए बिना लोगो को ऑनलाइन अपने जाल में फंसाकर उनसे ठगी करता है. बबलू को इनाया (तारा सुतारिया) से प्यार होता है, जो कि और इंटरनेशनल डिजिटल (International Digital) जालसाज लैला (नवाजुद्दीन) की बहन है.

लैला कोई आम इंसान नहीं बल्कि बेहद शातिर ठग है. लोगों को लूटने के लिए वो पल्स नाम का ऐप बनाता है, जिसका इस्तेमाल करने वाले लोगों के बैंक डिटेल्स वो बड़ी आसानी से हासिल कर लेता है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह है कि वह दुनिया की सबसे बड़ी ठगी को अकेले अंजाम नहीं दे सकता, बल्कि इसे करने के लिए उसे एक और शख्स की मदद लेनी होगी. और वो शख्स और कोई नहीं बबलू है. लैला को सबसे बड़ी चोरी में मदद करने के लिए राजी होने के साथ बबलू समझ जाता है कि कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती, यहां तक कि उसका प्यार इनाया भी नहीं, जिसके लिए उसे यह करना पड़ता है. बबलू को लैला के साथ फाइनेंशियल ईयर (financial year) की क्लोजिंग के दिन यानी 31 मार्च को चोरी को अंजाम देना है, जब सभी के बैंक एकाउंट्स पैसों से भरे रहते हैं.

बबलू का जमीर तब जागता है जब उसकी मुलाकात अमृता सिंह जो इस ठगी का शिकार होती है, उस से होती है. लैला को इस बात का पता चलते ही वो उसे मारने की कोशिश करने लगता है, जिसके बाद बबलू सभी को जेल में भेजने की कसम खाता है.

अब आपके मन में सवाल उठ रहे होंगे कि क्या लैला, बबलू को मार देगा? क्या बबलू हैकिंग से फैले इस साम्राज्य को खत्म कर पाएगा ? क्या बबलू और इनाया एक हो पाएंगे ? क्या इनाया के सामने आ पाएगी अपने भाई की सच्चाई ? और क्या बबलू लोगों से चुराए गए पैसे सभी को वापस कर पाएगा? तो इन सभी दिलचस्प सवालों के जवाब के लिए आपको देखनी पड़ेगी एक्शन, ड्रामा और एंटरटेनमेंट के मसाले से भरपूर एक्शन फिल्म 'हीरोपंती 2'.

डांस और एक्शन से दीवाना बनाएंगे टाइगर 

एक्टिंग के मामले में फिल्म की बेहद शानदार कास्ट ने किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है, जिसमें हमेशा की तरह टाइगर अपने डांस और एक्शन्स से सभी को अपना दीवाना बनाते नजर आ रहे हैं. वहीं नवाज ने भी हर बार की तरह इस बार भी अपने किरदार के साथ न्याय करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. तारा भी अपने किरदार में जंच रही हैं. हालांकि उनका काम बेहतर हो सकता था. फिल्म में अमृता सिंह ने अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस किया है.

कैसा है डायरेक्शन?

बात डायरेक्शन की करें तो, कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बने अहमद खान फिल्म को एक्शन से लेकर डांस के मामले में एक नेक्स्ट लेवल पर लेकर गए हैं. फिल्म की सिनेमेटोग्राफी कमाल की है, जिसे बड़े लेवल पर विदेशों में शूट किया गया है. साथ ही फिल्म का म्यूजिक काफी अच्छा है. ए आर रहमान ने हीरोपंती 2 का म्यूजिक कंपोज किया गया है. वहीं इसका प्रोडक्शन और लेखन साजिद नाडियाडवाला ने किया है.

ऐसे में इस वीकेंड पर अगर आप डांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर कुछ देखना चाहते हैं, तो टाइगर की हीरोपंती 2 एक सही चॉइस होगी.

Powered by Blogger.