Instagram पर लड़की से कैसे बात करें? अब लड़की खुद बोलेगी please be my boyfriend

जैसा कि आप सब जानते हैं आजकल अधिकतर लड़कियां फेसबुक से ज्यादा इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं। ऐसे में अगर आप किसी अनजान लड़की से या फिर अपनी पसंद की लड़की से इंस्टाग्राम पर बात करना चाहते हैं। तो हमारे इस पोस्ट में आप बताएंगे कि Instagram पर लड़की से कैसे बात करें?

दोस्तों अनजान लड़की हो या फिर आपकी क्रश कोई भी आपके मैसेज का रिप्लाई ऐसे ही नहीं दे देगी। अगर लड़की आपको जानती है तो हो सकता है! आपको आपके मैसेज का रिप्लाई दे दे। लेकिन अगर आपको अनजान लड़की के साथ बातचीत शुरू करनी हैं तो फिर आपको लड़की से बात करने का सही तरीका जानना होगा।

Instagram पर लड़की से कैसे बात करें? को पढ़ने के बाद आपको आपके हर सवाल का जवाब मिल जाएगा और आप इंस्टाग्राम पर लड़की को पटा पाएंगे। आपकी बातचीत इतनी इंटरेस्टिंग और मजेदार हो जाएगी कि आपको पता ही नहीं चलेगा कि कब घंटों निकल गए।

इंस्टाग्राम पर लड़की के साथ बात करते समय इन बातों का ख्याल रखें – अब लड़की खुद बोलेगी please be my boyfriend 😎

विषय-सूची

इंस्टाग्राम पर लड़की के साथ बात करते समय इन बातों का ख्याल रखें – अब लड़की खुद बोलेगी please be my boyfriend 😎

#1. दिमाग घुमा देने वाले सवाल से बातचीत शुरू कीजिए 🧐🤔

#2. अपनी बातों को इंटरेस्टिंग बनाते रहिए 😌🥰

#3. आपको सीरियस नहीं है! बल्कि मस्ती के अंदाज में बात करना है 🤭🤗

#4. लड़की को दिखाइए कि आप उसमें interested है 🤩😍

#5. बातचीत के दौरान अपने बात करने के तरीके पर विशेष ध्यान दीजिए 😊😉

Instagram par ladki se chat – भाई! ऐसे करते हैं, लड़की को इंप्रेस 😍

अंतिम शब्द

लड़कियां लड़कों की मैसेज का रिप्लाई देने में बहुत ड्रामा करती है। अगर लड़कों को इंस्टाग्राम पर लड़की को अपने बातों से इंप्रेस करना है या लड़की से अपनी बातचीत शुरू करनी है। तो उन्हें इन बातों का सच में ख्याल रखना होगा। तभी वे अपनी बातचीत को शुरू कर सकेंगे।

#1. दिमाग घुमा देने वाले सवाल से बातचीत शुरू कीजिए 🧐🤔

अधिकतर लड़के जब भी किसी लड़की से इंस्टाग्राम पर बात करते हैं तो वह सबसे पहले लड़की को Hi करते हैं। ये एक ऐसा मैसेज है जिसका रिप्लाई करना लड़की बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। आप भी यह बात जानते होंगे। इसलिए अगर आप लड़की से बात करना चाहते हैं तो आपको hello, hi की जगह कोई दिमाग घुमा देने वाला सवाल पूछना है! जिससे लड़की खुद आपको रिप्लाई करने के लिए बेकरार रहे।

#2. अपनी बातों को इंटरेस्टिंग बनाते रहिए 😌🥰

इंस्टाग्राम पर जब लड़की लड़के के मैसेज का रिप्लाई दे देती है। तब लड़के लड़की से वही घिसे पिटे बातें करना शुरू कर देते हैं, जैसे hobbies क्या है, कहां रहती हो, क्या करती हो ! इस तरह की बातें लड़कियों को बहुत बोर करती है और वह बात करना भी इग्नोर करती हैं। अगर आप लड़की से बात करना चाहते हैं। तो आपको उससे इंटरेस्टिंग तरह से बात करना चाहिए।

#3. आपको सीरियस नहीं है! बल्कि मस्ती के अंदाज में बात करना है 🤭🤗

देखिए आप किसी अनजान लड़की से बात कर रहे हैं तो आपको उससे थोड़ा फ्रेंडली और प्यार से बात करना चाहिए। आप उसका इंटरव्यू तो ले नहीं रहे हैं! जो आप उसे सीरियस सवाल पूछे या फिर खुद सीरियस तरीके से रिप्लाई करें। आपका मकसद तो लड़की को इंप्रेस करना है और उससे बातें करना है। तो आप को सीरियस नहीं बल्कि अपने मस्ती के अंदाज में लड़की से बातचीत करनी चाहिए।

#4. लड़की को दिखाइए कि आप उसमें interested है 🤩😍

कई बार लड़के लड़की से बातचीत शुरू कर देते हैं और काफी दिनों तक बात भी कर लेते हैं। लेकिन वह अपनी फीलिंग लड़की के सामने जाहिर नहीं करते हैं। जिससे लड़की कोई समझ नहीं आता कि आखिर यह बंदा चाहता क्या है! अगर आप भी ऐसे कोई कंफ्यूजन नहीं चाहते हैं। तो आप लड़की को ये क्लियर कर दीजिए कि आप उसमें इंटरेस्टेड है। आप भी अपने मन की बात लड़की आसानी से कह पाएंगे और उसे भी अजीब नहीं लगेगा।

#5. बातचीत के दौरान अपने बात करने के तरीके पर विशेष ध्यान दीजिए 😊😉

कई बार लड़के बातचीत को मजेदार तरीके से शुरू तो कर देते हैं। लेकिन बातों को इंटरेस्टिंग बनाए रखने में उन्हें काफी परेशानी होती है। जिससे वह अजीबोगरीब तरह से बात करने लगते हैं। इसलिए जब आप इंस्टाग्राम पर लड़की से बात करें तो आप ध्यान रखें कि आप उससे कैसे बात कर रहे हैं!

Instagram par ladki se chat – भाई! ऐसे करते हैं, लड़की को इंप्रेस 😍

Boy – tum aisa kaise kar sakti ho ?

Girl – Kaun Ho Tum! Maine kya Kiya?

Boy – tumne mujhe pareshan Kiya Hai!

Girl – Are! Tum ye kya kah rahe ho… Main to tumhe janti bhi nahin.

Boy – Acha! tum mujhe nhi janti ?

Girl – Haa nhi janti.

Boy – Agr tum mujhe nahin janti to mere sapne mein kyon aayi ?

Girl – Kya bol rhe ho tum.

Boy – Aur nhi to kya ! Roj mere sapnon mein aati ho aur mujhe Sone nahin deti. Aisa koi Karta Hai kya.

Girl– Main aisa kyon karungi main To tumhen janti bhi nhi.

Boy – To ab Jaan jao … Mera naam Rishav hai aur Tum Aditi ho na ?

Girl – Nhi mera naam Tanuja hai.

Boy – Lekin sapne mein To tumne Apna Naam Aditi bataya tha!

इस तरह आप एक दिमाग घुमा देने वाले सवाल से बातचीत की शुरुआत कर सकते हैं। और बातों को इंटरेस्टिंग और मजेदार बनाते बनाते बातों को लंबा करते जाइए।

अंतिम शब्द

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है कि Instagram पर लड़की से कैसे बात करें? मे हमने आपको जो भी तरीके बताए हैं और जिस तरह का chat आपने इस पोस्ट में देखा है। उसके बाद आप किसी भी लड़की को अपना दीवाना बना सकते हैं।

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले। इस तरीकों को आजमा कर आपकी गर्लफ्रेंड बनी है नहीं! नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

Powered by Blogger.