बीवी के न्यूड वीडियो बनाने का मामला : पति बेडरूम से लेकर बाथरूम तक CCTV से रखता था नजर, खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश

इंदौर में एक मौलवी का अपनी बीवी के न्यूड वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। उसकी बीवी का आरोप है कि मौलवी जादू-टोने के लिए उसके अंडरगारमेंट्स ले जाता है। 38 साल की महिला ने पति पर तलाक देने समेत कई संगीन आरोप लगाए हैं। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट के दो केस दर्ज किए हैं, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी। 

सात भाइयों की इकलौती बहन हूं। मेरा निकाह 8 अप्रैल 2010 को बडवाली चौकी के पास रहने वाले मौलवी से हुआ था। मैं मेरा पति जूना रिसाला की एक मस्जिद में मौलवी था। वो शादी के बाद से ही दहेज में टाटा मैजिक, प्लॉट आदि की डिमांड कर प्रताड़ित करने लगा। मेरा परिवार गरीब होने के कारण उन्हें कुछ दे नहीं सका, तो फिर आए दिन वह मारपीट व बदसलूकी करने लगा। पति न्यूड वीडियो बनाने का शौकीन है। उसने कई बार मेरे सोते हुए न्यूड वीडियो बनाए। वह मुझे मिठाई में नशीली चीज मिलाकर खिलाता है। फिर वीडियो बनाने के बाद मुझे दिखाता है। जादू-टोना करने के लिए मेरे अंडरगारमेंट्स भी ले जाता है। उसने एक और महिला से शादी कर ली। अब आए दिन मुझसे मारपीट कर तलाक की धमकी देता है। मुझे घर से निकल जाने को कहता है। मुझे खाना-खर्चा कुछ नहीं देता। पति दिन-दिनभर मुझे भूखा रखता है। घर में ताला लगाकर जाता है। कई बार तो 8-10 दिन के लिए कहीं चला जाता है। पिछले तीन सालों से उसने मुझे बहुत ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया है। मैं भाइयों से मदद लेती रहती हूं।

मोबाइल से रखता बेडरूम-बाथरूम पर नजर

मेरे पति ने घर के हर रूम में कैमरे लगाए हैं। मैं बेडरूम में कपड़े चेंज करती हूं तो वो कहीं भी हो मोबाइल से यह भी रिकॉर्ड कर लेता है। बाथरूम में भी कैमरा लगा रखा है। मेरे नहाते हुए वीडियो बनाता है। दिनभर मुझ पर निगाह रखता है। मैं क्या कर रही हूं, कैसी हूं।

सीढ़ी से घसीटा तो कूल्हे की हड्‌डी टूट गई

दो दिन पहले भी उसने मुझसे मारपीट की। मुझे सीढ़ी से घसीटा तो कूल्हे की हड्‌डी फ्रैक्चर हो गई। मुझसे कहता है मेरा कुछ नहीं होगा। मुझे बदचलन, आवारा कहते हैं। तीन दिनों से भाइयों व दूसरों से मांगकर खाया। पति से खर्चा मांगा तो उसने मुझे मारा और भाग गया। इस पर शनिवार को मैंने उनके खिलाफ सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई। मैंने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा व भरण पोषण के लिए भी केस लगाया है।

गलत हरकतों के कारण मस्जिद से भी निकाला

उसकी बहुत सारी शिकायतें हैं। वो मेरे अंडरगारमेंट्स ताबीज बनाने के लिए ले गया। मुझे गंदी-गंदी चीजें भी पिलाई गई। मेरे कपडे़ ले गया। सात महीने पहले वो मौलवी था। मदरसे की लड़कियों के साथ भी उसने कई बार गलत हरकत की, इसलिए मस्जिद से भी निकाल दिया गया।

मुझे जिस्मानी व दिमागी तौर पर प्रताड़ित करता है

मुझे डर लगता था कि पति मुझे तीन तलाक बोलता है तो मैं कहां जाऊंगी। मेरा कोई सहारा नहीं है। मेरे माता-पिता और सास-ससुर का इंतकाल हो चुका है। भाइयों का अपना-अपना परिवार है। मेरे लिए कोई घर नहीं है, इसलिए सब सहन करती रही। तीन साल से मामला ज्यादा बढ़ गया है। क्योंकि वो मुझे जिस्मानी और दिमागी रूप से ज्यादा प्रताड़ित करने लगा है। दूसरी शादी करने के बाद मुझसे कहता है तुझे मर जाना चाहिए। सौतन ने भी मेरे परिवार के लिए कुछ नहीं सोचा।

पति के खिलाफ भरण पोषण का नोटिस

पीड़ता के वकील एनके सोनी ने बताया कि पीड़िता का पति उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करता है। आशिक मिजाज व्यक्ति है। पिछले माह भी उसने मारपीट की तो केस दर्ज हुआ था। उसने दूसरा निकाह कर लिया और चाहता है कि पहली पत्नी घर से खुद ही निकल जाए। शनिवार को घरेलू हिंसा में पीड़िता के बयान हुए हैं। जबकि भरण पोषण मामले में अब नोटिस जारी किए जाएंगे।

Powered by Blogger.