इस फ्लॉप फिल्म के कारण टूट चुके थे Randeep Hooda, बोले; मैं अपनी हिम्मत से हार चुका था ..


रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में शामिल हैं जो अपने किरदार को रिएलस्टिक बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं.

लेकिन कई बार स्टार्स की ये मेहनत बॉक्स ऑफिस कैश नहीं हो पाती. हाल ही में रणदीप हुड्डा ने भी अपना एक ऐसा ही अनुभव साझा किया है.

रणदीप हुड्डा की हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' ने रविवार को अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए. रणदीप हुड्डा ने याद किया कि कैसे इस फिल्म ने उन्हें 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' से मिले तनाव से बाहर निकाला था.


साल 2020 में 'एक्सट्रैक्शन' को डिजिटल रूप से रिलीज किया गया और रणदीप की फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' सिनेमाघरों में हिट नहीं हो सकी, क्योंकि फिल्म की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था.

रणदीप ने कहा, "फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' ने मुझे 'सारागढ़ी' के तनाव से बाहर निकाला. फिल्म में मेरी तीन साल की मेहनत बेकार हो गई और मैं हार मानने के कगार पर था."

उन्होंने कहा कि 'एक्सट्रैक्शन', जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ और एंडी पार्क्‍स हैं, जिन्होंने मुझे इस तनाव से बाहर निकाला. फिल्म एंथनी रूसो, फर्नाडो लियोन गोंजालेज और एरिक स्किलमैन के ग्राफिक उपन्यास 'सियुडैड' पर आधारित है.

Powered by Blogger.