REWA : मार्तंड 2 के प्राचार्य का अश्लील ऑडियो वायरल : स्कूल में जांच करने पहुँची टीम, प्राचार्य रीवा छोड़ फरार

इस वक्त की बड़ी खबर राज निवास कांड के बाद महंत के बाद अब मार्तंड क्रमांक 2 के प्राचार्य अमरेश सिंह का छात्रा से अश्लील बातचीत करने का ऑडियो वायरल। जांच कमेटी पहुंची मार्तंड क्रमांक 2, प्राचार्य रीवा से फरार। अब देखना यह है कि इस ऑडियो को लेकर जांच कमेटी किस तरह की कार्यवाही करती है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार समिति में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय की सहायक संचालक श्रीमती आरती सिंह, योजना अधिकारी डीईओ कार्यालय रीवा सुदामा लाल गुप्ता, उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की व्याख्याता श्रीमती अनीता विश्वास सहित अशासकीय  विद्यालय के एक सदस्य मौजूद। 

मार्तंड क्रमांक 2 के प्राचार्य ऑडियो वायरल के मामले में जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा गठित समिति पहुंची मार्तंड क्रमांक 2। संस्था के समस्त कर्मचारियों को एक कक्ष में बुलाकर कथित प्राचार्य का ऑडियो सुनाया गया । जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा मुद्रित प्रश्न समस्त कर्मचारियों को बांटे गए जिसमें उन्हें ऑडियो के संबंध में उत्तर देने के लिए कहा गया कि ऑडियो के संबंध में आपको जो भी कहना है हस्तलिखित बयान दर्ज करें। मार्तंड क्रमांक 2 के सभी शिक्षकों ने अपना-अपना को अपनी कथा दर्ज किया जिसे जब समित सील कर अपने साथ ले गई एवं परीक्षण कर कार्यालय में 2 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट कलेक्टर एवं संयुक्त संचालक लोक शिक्षण रीवा संभाग रीवा को सौंपेंगे।

स्थानीय मार्तंड क्रमांक 2 मे पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न में समिति की अध्यक्ष श्रीमती आरती सिंह सहायक संचालक जिला शिक्षा अधिकारी रीवा ने कहा है कि प्रथम दृष्टया वायरल ऑडियो में आवाज प्राचार्य की मानी जा रही है शिक्षकों के दिए गए कथन के बाद जांच समिति अपना प्रतिवेदन सौंपेगी।

Powered by Blogger.