Bhojpuri Actress Shilpi Raj का आपत्तिजनक हालत में वीडियो वायरल : इंटरनेट पर सर्चिंग करने की लगी होड़


Actress Shilpi Raj MMS : यूं तो हर किसी एक्टर या भोजपुरी एक्टर का आपत्तिजनक हालत में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता है और जहां पूर्व में एक और भोजपुरी एक्टर का वीडियो वायरल हुआ था वही हाल ही में 2 दिन पूर्व शिल्पा राज का आपत्तिजनक हालत में जोरो जोरो से सोशल मीडिया पर फोटोस और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिस पर तरह-तरह की लोग टिप्पणियां कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कमरे में एक लड़की के साथ दो लड़के हैं। दूसरा लड़का वीडियो बना रहा है। हालांकि उसने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। तीनों के बीच कुछ बातें भी हो रही हैं। वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह के दावे भी किए जा रहे हैं। वीडियो एक से दो दिन पहले का बताया जा रहा है, जिसमें लड़की एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थित में दिख रही है। भोजपुरी कलाकार का प्राइवेट वीडियो कई साइटों पर शेयर कर दिया गया है। बता दें कि इसके पहले भी एक भोजपुरी कलाकार का वीडियो इंटरनेट वायरल हुआ था।

दो युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो वायरल 

एक या दो व्यक्ति नहीं बल्कि हजारों लोग इस वीडियो को खोज रहे हैं, जिसके कारण यह इंटरनेट पर ट्रेंडी बन गया है। नतीजतन, हम आपको शिल्पी राज का वायरल वीडियो ज्ञान का खजाना प्रदान करने के लिए यहां हैं। शनिवार को भोजपुरी कलाकार शिल्पी राज का MMS सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ, जो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. एक शिल्पी राज वायरल वीडियो में भोजपुरी गायक शिल्पी राज MMS को एक बंद कमरे में एक युवक के साथ अवांछनीय स्थिति में दिखाया गया है, और फुटेज वायरल हो गया है।

शिल्पी राज MMS

भोजपुरी अभिनेत्री शिल्पी राज हाल ही में इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पी राज की, जो अपने पार्टनर के साथ अपनी एक प्राइवेट फिल्म के सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने के बाद इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं।

तब से, वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर चक्कर लगा रहा है। कई इंटरनेट उपयोगकर्ता शिल्पी राज के वायरल वीडियो देखने या डाउनलोड करने के लिए खोज रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी संख्या में प्रश्न पूछे गए हैं। कई लोग शिल्पी राज के बारे में और जानने में रुचि भी रखते हैं। यहां आप अभिनेत्री और उनके लोकप्रिय वीडियो समाचारों के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीजें पा सकते हैं।

शिल्पी राज MMS वायरल वीडियो

शिल्पी राज एक प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका हैं जिनका जन्म 25 मार्च 2002 को भोजपुर शहर में हुआ था। वह अपनी शानदार आवाज और निर्दोष गायन प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हुईं। उनके सभी भोजपुरी गाने हमेशा जलते रहते हैं और बड़ी संख्या में लोगों का दिल जीत चुकी हैं. उन्होंने कई लोकप्रिय भोजपुरी गाने गाए हैं, जिसके लिए उन्हें भोजपुरी संगीत व्यवसाय में कई सम्मान मिले हैं। वह विभिन्न फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। सोशल मीडिया साइट्स पर उनके कई फॉलोअर्स हैं, जहां वह अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

उसके सार्वजनिक प्रोफ़ाइल पृष्ठ के अनुसार, इंटरनेट पर उसका और उसके साथी का एक निजी वीडियो लोकप्रिय होने के बाद, अब उसे Google और अन्य खोज इंजनों पर खोजा जा रहा है। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और वह काफी पॉपुलर हो रही हैं। कई सोशल मीडिया साइटों पर अपने वीडियो के प्रकाशन के बाद, वह इंटरनेट पर चर्चा का एक लोकप्रिय विषय बन गई है। वीडियो में वह अपने प्रेमी के साथ यौन संबंध बनाती हुई नजर आ रही है, जो वहां भी है। वीडियो को अब तक बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं। लोग विभिन्न सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर वीडियो फैला रहे हैं जो गलत है।

शिल्पी राज वीडियो लिंक खोज रहे नेटिज़न्स
शिल्पी राज एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें एमएमएस मिला है। सूत्र के अनुसार, एक लीक वायरल वीडियो में भोजपुरी अभिनेता को एक बंद कमरे में एक छोटे बच्चे के साथ अवांछनीय मुद्रा में दिखाया गया है। एक कमरे में दो लड़के और एक लड़की हैं। बताया गया है कि यह युवक उसका प्रेमी है। उनके साथ कमरे में एक और युवक है। दूसरा आदमी वीडियो बना रहा है।

शिल्पी राज वायरल वीडियो
मनोरंजन की दुनिया में, शिल्पी राज, जिनका पूरा नाम शिल्पी राजभर है, ने अपने समर्पण और कौशल के माध्यम से अपने लिए एक प्रतिष्ठा बनाई है। वह वर्तमान में अपने परिवार के साथ बिहार राज्य की राजधानी पटना में रह रही है। पूर्णकालिक गायन करियर बनाने के लिए वह बिहार चली गईं। रमेश चंद्र राज उनके पिता का नाम दिया गया है। वह अपने चार भाई-बहनों के साथ पली-बढ़ी, जिनमें से तीन बहनें थीं और जिनमें से एक लड़का था।

उनकी कुछ फिल्में इंटरनेट पर लोकप्रिय हुईं, जिससे अटकलें लगाई जाने लगीं कि उन्होंने उस समय सोच-समझकर शादी की थी। उसने एक बार एक साक्षात्कार में कहा था कि वह अपने पूर्व प्रबंधक विवेक पटेल के साथ रिश्ते में थी और उसने उसे इस बारे में बताया था। पूर्व युगल अलग होने से पहले तीन साल तक रिश्ते में रहा था। एक साक्षात्कार के दौरान, उसने कहा कि विवेक ने उसके साथ मारपीट की थी और वह अपने पेशे के माध्यम से कमाए गए पैसे के लिए जिम्मेदार था। अतिरिक्त जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो करना जारी रखें क्योंकि यह उपलब्ध हो जाता है।

शिल्पी राज ने बिहार के बहुत से संगीतकारों के साथ काम किया है और इस प्रकार से उनकी इज्जत पर प्रहार अपने आप में शर्मसार करने वाली बात है। हम इस प्रकार से किसी की निजी वीडियो को फ़ैलाने के बिलकुल खिलाफ हैं और इस कृत्य की पूर्ण रूप से निंदा करते हैं। हम यह भी समझते हैं कि वीडियो में दिखाई गयी युवती गायिका शिल्पी राज नहीं बल्कि कोई और है।

Singer Shilpi Raj MMS Leak वायरल वीडियो में भोजपुरी कलाकार बंद कमरे में एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थित में दिख रही है। बताया जा रहा है कि यह लड़का उनका प्रेमी है। कमरे में एक और लड़का भी मौजूद है। यानी एक कमरे में एक लड़की के साथ दो लड़के हैं। दूसरा लड़का वीडियो बना रहा है।

हालांकि उसने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। तीनों के बीच कुछ बातें भी हो रही हैं। वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह के दावे भी किए जा रहे हैं। वीडियो एक से दो दिन पहले का बताया जा रहा है, जिसमें लड़की एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थित में दिख रही है। भोजपुरी कलाकार का प्राइवेट वीडियो कई साइटों पर शेयर कर दिया गया है।

बता दें कि इसके पहले भी एक भोजपुरी कलाकार का वीडियो इंटरनेट वायरल हुआ था। यूजर ने वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए थे। इसके बाद अभिनेत्री ने इंटरनेट मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। अंत में भोजपुरी एक्ट्रेस को खुद बयान जारी कर कहना पड़ा था कि कृपया वीडियो को शेयर न करें।
Powered by Blogger.