MP की 10 बड़ी खबरें : तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार प्रॉपर्टी डीलर को कुचला तो चरित्र शंका के शक में पत्नी की गर्दन तोड़कर हत्या

भोपाल में तेज रफ्तार बस ने प्रॉपर्टी डीलर को कुचला

(1) भोपाल के अल्पना टॉकीज के पास तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार प्रॉपर्टी डीलर को कुचल दिया। बस का पहिया प्रॉपर्टी डीलर के शरीर से गुजर गया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस दौरान हुआ जब वे पेट्रोल पंप से ईंधन भराकर घर जाने के लिए निकले थे। तभी नादरा बस स्टैंड की तरफ से आ रही पैगवार ट्रेवल्स की बस ने उन्हें कुचल दिया। 

(2) इंदौर में होटल का कमरा बुक कर फंदे पर लटका

खजराना थाना क्षेत्र की एक होटल के कमरे में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल संचालक द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से रूम का दरवाजा खोला गया। जहां युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा था। शव को उतार का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

(3) उज्जैन में पत्नी की गर्दन तोड़कर हत्या

उज्जैन के मक्सी रोड़ पर देर रात एक बंद कमरे में महिला की लहुलुहान हालत में लाश मिली है। महिला को संभवत: उसके पति ने चरित्र शंका के चलते मारा है। आरोपी ने पहले पत्नी का चेहरा कूलर पर मारा फिर गर्दन तोड़ने के बाद लाश कमरे में बंद कर भाग गया। मामले में पंवासा पुलिस केस दर्ज कर आरोपी को तलाश रही है। 

(4) इंदौर में ट्यूशन भेजने से नाराज मासूम घर छोड़कर चली गई

इंदौर के बाणगंगा इलाके में 9 साल की बच्ची ट्यूशन भेजने से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई। गुरुवार शाम घर से ट्यूशन जाने का बोल कर निकली बच्ची जब वापस नहीं लौटी, तो मां ने थाने पर इसकी सूचना दी। मासूम बच्ची के साथ गलत घटना ना हो जाए, इसके चलते पुलिस ने भी पूरी मुस्तैदी से छानबीन शुरू कर दी। 

(5) शराब नीति पर उमा बोलीं- मैं शर्मिंदा हूं

मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने शराबबंदी के लिए मोर्चा खोल रखा है। इस पर उमा भारती और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में टकराव बढ़ता दिखाई दे रहा है। इस बार उमा भारती ने शुक्रवार को लगातार ट्वीट किए। उमा भारती ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश की महिलाओं व बेटियों के साथ हूं। शराबखोरी के शिकार हो रहे बेटों के लिए भी चिंतित हूं।

(6) छतरपुर में मासूम के शरीर में फंसी आधा फीट लंबी लकड़ी

छतरपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां 7 साल की एक बच्ची खेलते-खेलते अचानक पीठ के बल जमीन पर गिर गई। जिससे लकड़ी का एक टुकड़ा उसके शरीर में घुस गया और पेट में जाकर फंस गया। बच्ची दर्द से तड़पने लगी, जिसके बाद परिजन उसे तुरंत डॉक्टर के पास ले गए। जहां उन्होंने ऑपरेशन कर करीब आधी फीट लंबी लकड़ी उसके शरीर से निकाली। 

(7) हरियाणा में डॉक्टर को ठगने वाले ग्वालियर से गिरफ्तार

हरियाणा के रोहतक शहर में एक डॉक्टर के साथ ONLINE फ्रॉड करने वाले तीन शातिर ठगों को रोहतक की क्राइम ब्रांच व हजीरा पुलिस ने चार शहर का नाका, भिंड रोड से गिरफ्तार किया है। मूल रूप से यह भी आरोपी मुरैना के रहने वाले हैं, लेकिन हजीरा इलाके में किराए पर रहकर फरार काट रहे थे। 

(8) MP में फिल्मी स्टाइल में पत्नी की 'किडनैपिंग'

मध्यप्रदेश में फिल्मी स्टाइल में पत्नी को उसके मायके से अपहरण कर ले जाने का मामला सामने आया है। घटना उज्जैन के जीवाजीगंज क्षेत्र की है। दामाद अपने साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर ससुराल पहुंचा। यहां उसने पहले सास को चाकू मारा, फिर वहां मौजूद लोगों पर लाठियों से हमला कर दिया। इसके बाद चाकू लहराता हुआ अपनी पत्नी को ले गया। 

(9) जबलपुर में फिंगर प्रिंट से पकड़े गए दो शातिर चोर

जबलपुर पुलिस ने फिंगर प्रिंट की मदद से एक चोरी की वारदात को सुलझाने में सफलता पाई है। शहर की संजीवनी नगर पुलिस ने दो शातिर चोरों को दबोचा, जो रात में पैदल चलकर रेकी कर सूने घरों को चिन्हित करते थे और रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों की निशानदेही पर 4 लाख रुपए के जेवर पुलिस ने जब्त किए। 

(10) ऐसे हैं 'भोपाली'

भोपाल के लोगों ने गुरुवार रात बता दिया कि वे कितने संवेदनशील हैं। रात करीब सवा दस बजे सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हुआ। मैसेज में कहा गया था कि 24 दिन की एक बच्ची को दिल की बीमारी है और उसे इलाज के लिए राजधानी एक्सप्रेस से नागपुर से दिल्ली ले जाया जा रहा है। रास्ते में उसका ऑक्सीजन सिलेंडर फेल हो गया है। बच्ची को मदद की जरूरत है।

Powered by Blogger.